मजेदार विद्यार्थियों द्वारा परीक्षा में लिखे कुछ मजेदार किस्से जो आपको हंसा हंसाकर लोट पोट कर देंगे …..

485
Loading...

परीक्षा का नाम आते ही सबसे पहले तो सांसे रुक जाती है और अगर कल परीक्षा है तो लगता है बहुत पढ़ना बाकि है और फिर अगले दिन जैसे तैसे परीक्षा दे दी जाती है और अच्छे नम्बर भी आ जाते है लेकिन कुछ विद्यार्थी जो डूबने की कगार पर होते है वे खुद को पास करवाने के लिए कॉपी में क्या क्या लिख आते है कोई सोच भी नही सकता आईये जानते है कुछ ऐसे ही मज़ेदार किस्से …..

परीक्षाओं की कॉपी के चटपटे किस्से —

1.एक विद्यार्थी ने एग्ज़ाम शीट में खुद का मोबाइल नंबर लिखा था। इसमें नीचे अपील करते हुए उसने कहा मुझे पास कर देना। यह मेरा मोबाइल नंबर है। मुझसे संपर्क कर लेना। पेमेंट कर दूंगा।

Loading...

2.सिर्फ यही नहीं एक विद्यार्थी ने उत्तरपुस्तिका के बीच 500 रुपये के नोट के साथ लिखा था कि सर ये रिश्वत नहीं आपके लिए उपहार है।

526842056

3.इसके अलावा ब्याज संबंधि प्रश्न के जवाब पर एक छात्र ने जवाब में लिखा था कि ब्याज के मजदूरी के लिए मोदी जी ने निर्धारण समय आठ बजे से आठ बजे तक 24 घंटे फैजाबाद में मोदी जी विधायक बीजेपी ने पांच सिट जीत बीकापुर से 27000 से सोशा सिहं चौहान ने बीजेपी के दिखो।।ब्याज दरों में होने चाहिए रुपये। मोदी जी करण ब्याज पांच रुपये किलो।जैसे गजब जवाब में लिखा ब्याज का उत्तर ।

4.एक ने अपनी शादी टूटने के डर से लिखा कि सर मेरी मंगेतर मैट्रिक परीक्षा पास कर गई है। पिछले साल मैं फेल हो गया था। इस बार फेल हुआ तो शादी टूट जाएगी।

मगर इन चटपटे किस्सों के साथ कई भावुक किस्से भी है-

1.एक छात्रा ने लिखा कि उसकी सौतेली मां उसके साथ मारपीट करती है। पिताजी को मैट्रिक की परीक्षा के लिए फार्म भरने के लिए पैसे नहीं देने की धमकी दी थी। फिर सौतेली मां ने पैसे देकर कहा अगर फेल हो गई तो घर से निकाल देंगे। सर, भगवान के लिए मुझे पास कर दीजिए।

2.एक छात्र ने अंतिम पेज पर लिखा, मैं नि:शुल्क विद्यार्थी हूं। मेरा दाहिना हाथ ट्रेन दुर्घटना में कट गया है। बाएं हाथ से जैसे-तैसे परीक्षा दी है। कृप्या मुझ पर दया दिखाकर पास कर दें।

YOU MAY LIKE
Loading...