विडियो देखे : चलती बस में फाड़े लड़की के कपड़े, Video बनाया, मदद की जगह ठहाके लगाते रहे लोग.

0
4455

पब्लिक प्लेस पर लड़कियों के साथ बदसलूकी के मामले सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी खूब होने लगे है। मोरक्को में एक पब्लिक बस में लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया, यहां चलती बस में लड़कों के गैंग ने एक लड़की के साथ बदसलूकी की, उसके कपड़े फाड़ दिए और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

चलती बस में फाड़े लड़की के कपड़े – कैसाब्लांका में एक पब्लिक बस में 4 लड़कों ने बस में बैठी लड़की पर पहले तो भद्दे-भद्दे कमेंट किए और फिर उसे छेड़ने लगे। लड़की ने विरोध किया तो लड़कों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। लड़के अरबी भाषा में बोल रहे थे। लड़की रोती रही, लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने भी उस की मदद नहीं की। ना तो बस ड्राइवर ने बस रोककर उसकी मदद करने की कोशिश की और न ही बस के यात्रियों ने।

वीडियो बनाते रहे लोग सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा गया कि बस में दर्जनों लोगों की मौजूदगी में लड़कों ने लड़की के साथ इस तरह का शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया, लेकिन मदद के बजाए लोग ठहाके लगाकर हंसते रहे।

‘भड़काऊ कपड़े पहनकर लड़कों को दिया मौका’ मोरक्को के अधिकारियों ने घटना को लेकर उन्होंने 6 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। जबकि लोगों का कहना है कि लड़की ने भड़काऊ कपड़े पहनकर जानबूझकर लड़कों को आकर्षित किया, जिसकी वजह से लड़कों ने उन्हें छेड़ा और ये घटना हुई। वहीं सरकार ने इस घटना पर खेद जताते हुए कहा है कि जल्द इस मामले में सख्त कदम उठाए जाएंगे।