देखिये चीन का ख़ूबसूरत पिछवाड़ा: लेकिन अंदर की तस्वीरें अकेले में देखें-

कहा जाता है अजीब शेप वाली लड़कियों के लिए समाज में कई तरह की मुश्किलें आती हैं। लोग उनको देख कर कई तरह के भद्दे कमेंट्स पास करते हैं। सोसाइटी में ऐसी लड़कियों को कई बार शर्मिंदगी के साथ-साथ डर का भी सामना करना पड़ता है। आपको बता दें कि चीन में most beautiful buttocks के नाम से कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया है। इस कॉन्टेस्ट में 19 साल की एक चीन की लड़की गॉव कियान विनर बनी हैं।

 

Loading...

कियान का कहना है कि वे कई बार अपने हेवी buttocks की वजह से परेशानियों का सामना कर चुकी हैं। वे इसकी वजह से कभी भी टाइट कपड़े नहीं पहनती थी। लोगों के भद्दे कमेंट की वजह से हमेशा वे खुले और ढ़ीले कुपडों को ही इश्तेमाल में लाती थी। लेकिन आज इसकी वजह से वे पॉपुलर हो गई हैं।

लोगों द्ववारा लड़कियों के buttocks के बारे में बातें करना खुद में इ्म्बैरेस वाली चीज है। उसपर से इस चीज पर कॉन्टेस्ट करना आज की लोगों की मानसिकता को उजागर करता है। बता दें कि ये कॉम्पटीशन चीन ने ब्राजील को देखकर शुरु किया है। ब्राजील ने मिस बम-बम के नाम से इसी कॉन्सेप्ट पर कॉन्टेस्ट शुरु किया था।

चीन ने भी इसी तर्ज पर ‘most beautiful buttocks’ कॉन्टेस्ट शुरु किया। इसमें 50 औरतें अपनी हेवी buttocks से पैनेल पर मौजुद 7 जज को इंप्रेस करने की कोशिश करती हैं।

19 साल की गॉव कियान का कहना है कि अपने इस बॉडी शेप को मेनटेन करने के लिए वे घंटों जीम में मेहनत करती हैं। उनका कहना है कि ये उनका करियर है और इसके लिए उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है।

 

YOU MAY LIKE
Loading...