इस मशहूर एक्ट्रेस की रैंप पर चलते हुए फट गई थी ड्रेस.. उसके बाद जो हुआ ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान अपनी बोल्ड और सेंसेशनल इमेज के लिए जानी जाती हैं. गौहर की खूबसूरती और पर्सनैलिटी का जलवा इंडस्ट्री के लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. हाल में रिलीज ‘बेगम जान’ में अपने दमदार अभिनय के लिए गौहर ने क्रिटिक्स और फैंस की वाहवाही लूटी. गौहर खान का नाता कंट्रोवर्सीज से भी जुड़ा है. इसमें वार्डरोब मालफंक्शन, स्लैपगेट से लेकर लव जेहाद तक का एंगल शामिल है.रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ की शूटिंग के दौरान गौहर खान को एक दर्शक ने थप्पड़ जड़ दिया था. वह उनके रीविलिंग ड्रेस को लेकर बेहद खफा था और इसे इस्लाम के खिलाफ बता रहा था. इस वाकये के बाद गौहर एकदम स्तब्ध हो गईं और स्टेज पर ही रोने लगीं.

गौहर खान को इंडस्ट्री में असली लाइमलाइट बिग बॉस-7 से मिली. वह शो में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. शो में इन दोनों को कभी वॉशरूम में बंद होते देखा जाता तो कभी रात को अंधेरे में ‘किस’करते हुए पाया जाता.

Loading...

गौहर और कुशाल का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला. कुशाल ने गौहर पर आरोप लगाया था गौहर उनपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनी रही थीं, बाद में कुशाल ने कहा कि उन्होंने गुस्से में ऐसा आरोप लगाया था. गौहर ने उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर नहीं किया था.

2011 में गौहर ने मैक्सिम मैगजीन के लिए परिवारवालों को बिना बताए हॉट बिकि‍नी फोटो शूट करवाया था. फिल्म इंडस्ट्री में गौहर के इस सेक्सी अंदाज ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फोटोशूट को लेकर गौहर की बड़ी बहन निगार उनसे काफी नाराज हुई थीं. निगार के हिसाब से यह शूट काफी रिवीलिंग था.

वॉर्डरोब मालफंक्शन का वाकया गौहर की जिंदगी का काला दिन था. 2006 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप पर अचानक गौहर की ड्रेस पीछे से फट गई थी. मौके की नजाकत को देखते हुए गौहर ने तुरंत हाथ को पीछे करके मामला संभाल लिया था. इस घटना के बाद गौहर ने काफी समय पर मॉडलिंग की दुनिया से दूरी बना कर रखीं.

YOU MAY LIKE
Loading...