विडियो देखे : बिहार में आई भीषण बाढ़ का यह दर्दनाक वीडियो, कमजोर दिल वाले इस विडियो को नहीं देखे

0
2090

भारत में मानसून सीजन का मतलब ही होता है बारिश का मौसम. यह सीजन जून से सितम्बर महीने तक रहता है. हर साल मानसून या तो लोगों के लिए खुशियाँ लेकर आता है या फिर तबाही. लेकिन इस बार बिहार और गुजरात जैसे राज्यों में बाढ़ आने से लोग के घर में तबाही मच गयी है. बिहार में तो इतना बुरा हाल है की भारी बारिश के बाद आई अचानक बाढ़ से अबतक 119 लोगों की मौत हो गयी है. इसके साथ ही 16 जिलों की 98 लाख आबादी इस बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है.

दरअसल, इस पुल पर पानी के तेज़ बहाव के कारण कटाव तो हो रहा था, लेकिन फिर भी लोग यहाँ जल्द-से-जल्द कोशिश कर रहे थे की वह पुल पार कर ले. ज्यादातर लोगों पुल पार भी कर चुके थे लेकिन जैसे ही एक आदमी, औरत और छोटी सी बच्ची इस पुल को पार कर रहे थे, उसी दौरान पुल अचानक पानी के तेज़ बहाव में जा गिरा और इसी के साथ-साथ वो तीन लोग भी नदी में गिर गए.

वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो पता चलता है की वो तीन, पुल लगभग पार कर चुके थे, लेकिन पुल के दुसरे छोर पर पहुंचने से ज़रा से पहले ही उनका पैर फिसला और पूरा परिवार नदी में जा गिरा. हालाँकि, कुछ देर तक तीनो का सर पानी के ऊपर दिख रहा था लेकिन थोड़ी देर के बाद ही तीनो काल के गाल में समा गए.