इस लड़के ने पार्टी में 16 लड़कियों को बिना सेक्स किए कर दिया प्रेग्नेंट : OMG

Florida में एक बर्थ-डे सेलिब्रेशन में की गई पूल पार्टी में एक अजीब मामला सामने आया है। पार्टी में आईं 16 लड़कियां गर्भवती हो गई हैं। मामला इतना सीधा नहीं है जितना पहली नज़र में देखने पर लगता है। मामले पर गौर करें तो लगता है, पार्टी में शराब की मदहोशी में लड़कियों ने सेक्स किया होगा और वो गर्भवती हो गई होंगी। लेकिन ये केस थोड़ा उलट है। उन 16 लड़कियों और पार्टी में शामिल लोगों की माने तो वहां सेक्स जैसा कुछ भी नहीं हुआ।

अब सवाल ये उठता है कि आखिर बिना सेक्स के लड़कियां गर्भवती हुईं कैसे? जांच और पूछताछ के बाद जो बात सामने आई वो चौंकाने वाली है। पार्टी के दौरान एक लड़के का वीर्य (Sperm) पूल में गिर गया और पूल में मौजूद सारी लड़कियां गर्भवती हो गईं। सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन ये बात बिलकुल सच है।

Loading...


पार्टी की होस्ट Daliah Jennings बताती हैं कि ‘ये एक सरप्राइज़ पार्टी थी। इस कारण मैं अपना स्विम सूट लेकर नहीं आई थी। पार्टी में सेक्स नहीं हुआ था, लेकिन अब मुझे लगता है कि अच्छा हुआ में स्विम सूट नहीं लाई। वरना ये मेरे साथ भी हो सकता था’।

वहीं जिस लड़के का वीर्य पूल में गिरा था उसका कहना है कि ‘बहुत लोग कह रहे हैं कि इस पार्टी में Orgy हुई है। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। मैं किसी भी मेडिकल टेस्ट से गुज़रने के लिए तैयार हूं। हां, मेरा वीर्य पूल में गिरा था वो बस पार्टी के जोश की वजह से हुआ था और कुछ नहीं’।

आपको बता दें कि गर्भवती हुई 16 लड़कियों की उम्र 13 से 17 साल है, जिसका मतलब है कि सारी लड़कियां नाबालिग हैं। डॉक्टर्स की एक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। उनके सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर पार्टी में मौजूद सारे लोग सच बोल रहे हैं तो पूल में गिरा वीर्य कैसे इतनी लड़कियों को गर्भवती कर सकता है। खैर जांच जारी है और जांच के बाद ही ये सामने आएगा कि आखिर हुआ क्या था उस पार्टी में।

source: redpepper
YOU MAY LIKE
Loading...