पड़ोसी के साथ संबंध बना रही थी महिला, अचानक फंस गया प्राइवेट पार्ट, कपल की हालत देख डॉक्टर के भी उड़ गए होश

58259
Loading...

दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग शहर के मुख्य इलाके में अचानक एक फ्लैट से मदद मांगने की आवाज आई और आसपास के लोग चौंक गए। थोड़ी देर के बाद यह मदद की आवाज चीख-पुकार में तब्दील हो गई। फ्लैट के बाहर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

स्थिति ऐसी हो गई कि पुलिस को मामला संभालना पड़ा। कारण था एक महिला द्वारा अपने पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ सेक्स करना और फिर प्रेमी का प्राइवेट पार्ट उसके गुप्तांगों में फंस जाना।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, 34 वर्षीय साशा नगमा का 22 वर्षीय प्रेमी सोल कोबोजो से प्रेम संबंध था। हमेशा की तरह वह पति के ऑफिस जाने के बाद अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी, लेकिन चरम सुख प्राप्त करने के बाद सोल का प्राइवेट पार्ट साशा के गुप्तांग में फंस गया। दोनों ने पहले अपने स्तर पर इसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद ही उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई।

Loading...

स्थानीय मीडिया में छपी खबर व स्थानीय लोगों के अनुसार, जादू-टोना करने वाली एक महिला ने दावा किया कि उन दोनों की ऐसी स्थिति उसके जादू के कारण ही हुई है। दावा करने वाली महिला ने बताया कि साशा के पति नील (42 वर्ष) को अपनी पत्नी पर शक था और वह उसे रंगेहाथो पकड़ना चाहता था।

जादू-टोना करने वाली महिला ने साशा के पति नील को एक मंत्र दिया कि उसके पढ़ने के बाद उसके प्रेमी का प्राइवेट पार्ट उसकी बीवी के गुप्तांग में फंस जाएगा और वह आराम से पकड़ा जाएगा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और करीब 2000 लोग मौके पर जमा हो गए। बाद में एंबुलेंस बुलाया गया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों को अलग-अलग किया गया।

सोल का प्राइवेट पार्ट साशा के गुप्तांग में फंसने की घटना के बारे में डॉक्टरों ने बताया कि कई बार सेक्स के दौरान अपवाद स्वरूप ऐसी घटना हो जाती है। इसके पीछे की वजह यह है कि महिला के प्राइवेट पार्ट का अंदरूनी हिस्सा रगड़ के कारण अकड़ जाता है और अपवाद के तौर पर ऐसी घटना हो जाती है|

YOU MAY LIKE
Loading...