शख्स के कान में हुआ तेज दर्द, डॉक्टर ने जब कान के अन्दर देखा तो डॉक्टर के भी उड़ गए होश

चीन में एक शख्स के साथ जो हुआ उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। शख्स के कान से जो निकला उसपर विश्वास नहीं हो पाएगा। दक्षिण चीन के गुआंगजौ इलाके में एक शख्स के साथ जो हुआ उसे देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।

 कान से निकली जिंदा छिपकली  – चीन के 30 साल के एक शख्स में सुबह-सुबह तेज खुजली होने लगी। तेज दर्द के बाद वो तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचा, लेकिन जब डॉक्टरों ने उसके कान में देखा तो वो हैरान रह गए। दरअसल उस शख्स के कान में एक जिंदा छिपकली मौजूद थी। कान में घुसी जिंदा छिपकली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रात जब वो सोया था तब तक ठीक था, लेकिन सुबह से ही उसके कान में तेज दर्द और खुजली होने लगी। उसे शक हुआ कि सोने के दौरान रात में कोई कीड़ा उसके कान में घुस गया। उसने बिना देरी किए डॉक्टर से संपर्क किया, लेकिन जब डॉक्टरों ने चेकअप किया तो वो हौरान रह गए।

जानलेवा हो सकती थी छिपकली – डॉक्टरों ने बताया कि उसके कान में एक जिंदा छिपकली घूम रही थी। उन्होंने फौरन इंजेक्शन देकर छिपकली को बेहोश किया और उसे दिमाग में जाने से रोका। डॉक्टरों के मुताबिक अगर थोड़ी देरी और हो जाती तो छिपकली दिमाग तक पहुंच जाती तो शख्स के लिए जानलेवा हो सकता था। बिना देर किए छिपकली को निकाला गया। लेकिन जब छिपकली निकली तो उस की पूंछ गायब थी। डॉक्टरों को लगा शायद पूंछ कान में ही छूट गई, लेकिन दोबारा चेकअप कर कंफर्म किया गया कि कान में घूसने से पहले ही छिपकली की पूछ कट चुकी थी। अब शख्स पूरी तरह से ठीक है।

 

YOU MAY LIKE