video : लड़की गिड़गिड़ाती रही भैया छोड़ दो लेकिन मनचलों ने उसकी एक न सुनी, आगे जो हुआ उसे देख आप की आँखों में खून उतर आयेगा

आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं। आजकल युवा जोड़ो का घर से बाहर निकालना मुश्किल हो गया है। जब से यूपी में योगी सरकार ने कपल को पब्लिक प्लेस पर बैठने या रोमैन्स करने की पावन्दी लगाई है तब से ऐसी घटनाए और बढ़ गयी है। क्योंकि कुछ मनचलों को रोमियो स्कोड के नाम पर अपनी गुंडागर्दी करने का मौका मिल गया।

जिसके कारण वो कहीं भी सुनसान जगह कपल को पाते हैं तो उनका फाड़ उठाते हैं और उनके साथ बदसलूकी करते हैं। आज ऐसा ही एक विडियो सोश्ल मीडिया पर सामने आया है। जिसमे किसी सुनसान जगह पर पकड़े गये प्रेमो जोड़ो के साथ कुछ मनचलों ने बड़ा ही अभद्र व्यवहार किया है। इस वीडियो में एक लडकी और एक लड़के को आपत्तिजनक हालत में लोगो ने पकड़ा और फिर उनके साथ जो किया उसे देख आपकी भी नजर शर्म से झुक जाएँगी।

जब इस कपल के साथ लोगों ने हैवानियत दिखाई तो वहां मौजूद भिंड मे से किसी ने इसका वीडियो बना लिया जिसके बाद यह वीडियो सोशल मिडिया पर आ गया और आते ही यह वीडियो वायरल हो गया। 

https://youtu.be/wahKqCAeEVU