मजा बन गया सजा : जब लड़के लड़की को नए तरीके से संबंध बनाना पड़ा भारी, लहूलुहान हो गया बिस्तर

कई बार लोग अपनी निजी जिंदगी के अनुभव को मजेदार बनाने के लिए ऐसे-ऐसे काम कर जाते हैं कि बाद में उन्हें इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है। यौन जीवन को मजेदार बनाने के चक्कर में ऐसी तरकीबें अपनाते हैं जिसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है।

कुछ नया करने के मकसद से सम्बन्ध बनाने के दौरान पोजीसन बदलना काफी मुश्किल भरा हो सकता है। ऐसी पोजीसन अक्सर वह अडल्ट फिल्मों में देखते हैं। जिन्हें वास्तविक जीवन में अपनाना काफी जोखिम भरा है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में बैंकाक में सामने आया है।

यहाँ एक काल गर्ल और उसका ग्राहक होटल में सेक्स करने गए। इस दौरान कुछ नया करने के लिए दोनों ने कांच की टेबल का इस्तेमाल किया। लेकिन शायद उस वक्त लड़की यह नहीं जानती होगी कि यह काम उसकी जान को जोखिम में डाल सकता है।

सेक्स के दौरान दोनों बहुत उत्साहित थे। इसी बीच इस कपल के वजन के मुकाबले टेबल कमजोर साबित हुई और टूट गई। टेबल टूटने के बाद लड़की टूटे हुए कांच के टुकड़ों पर जा गिरी और उसकी गर्दन और कंधे में कांच के टुकड़े गड़ गए। वह बुरी तरह घायल और खून से लथपथ हो गई।

जल्द ही सुरक्षा कर्मियों को बुलाया गया, जब लोग वहां पहुंचे तो दोनों बहुत गंभीर स्थिति में कमरे के विस्तर पर थे। जल्दी ही उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस घटना के द्वारा हम सभी को सतर्क करना चाहते हैं ताकि लोग ऐसी दुर्घटना से बच सकें।

Add a Comment