आजादी के जश्‍न के बीच एक ऐसी वारदात हुई जिसे जानकर आपका कलेजा कांप उठेगा

आजादी के जश्‍न के बीच चंडीगढ़ में एक ऐसी वारदात हुई जिसे जानकर आपका कलेजा कांप उठेगा। जी हां यहां के सेक्‍टर 23 से लगे चिल्ड्रंस पार्क के पास 8वीं क्‍लास की स्कूली छात्रा का रेप किया गया। वो स्कूल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम से लौट रही थी। घटना करीब 11 बजे की है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी 40 साल का है और उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक यहां एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाने के बाद घर लौट रही थी। रास्ते में आरोपी ने छात्रा को अगवा कर लिया और उसे चिल्ड्रेन पार्क ले जाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी के चंगुल से छूटकर पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाया। जिसके बाद परिवार ने मामला पुलिस को बताया।

पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सैक्सुअल (पॉस्को) ऐक्ट और दूसरी धाराओं के तहत सेक्टर 17 पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया है और छानबीन जारी है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर के आधार पर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार है. उसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है। बताते चलें कि हाल ही में चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडू छेड़खानी केस चर्चा में आया था।

 

Add a Comment