पड़ोसी के साथ रंगरेलिया मनाते समय महिला ने लिया पति का नाम, गुस्सा होकर पड़ोसी ने प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल घुसा दी कर कर दिया ये हाल

सेक्स के दौरान पहले पति का नाम लेते ही भड़के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की अंतड़ी निकाल ली। बीयर की बोतल घुसाकर उसे प्रताड़ित किया। उसी समय उसकी मौत हो गई थी। अदालत ने उसे आजीवन कैद की सजा दी। इस दौरान उसे कोई परोल की भी सुविधा नहीं मिलेगी।

युवक का नाम फिडेल लोपेज बताया गया है। वह 26 साल का है। 31 साल की लड़की मारिया नीमेथ उसकी गर्लफ्रेंड थी। मारिया ने पहले पति को छोड़ दिया था। पुलिस के अनुसार लोपेज ने तथ्य छिपाने की कोशिश की थी। इस मौत को सामान्य बताया। उसने कहा कि सेक्स के दौरान बाथरूम में घटना हो गई। हालांकि पुलिस ने उससे पूछताछ जारी रखी। उसके घर को सर्च किया गया। उसके बाद जो दृश्य देखा गया, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए।

उसके घर से खून से सनी चादर मिली। उसके बाद लोपेज ने पुलिस को सारी सच्चाई बताई। उसने कहा कि सेक्स के दौरान उसने अपने पुराने साथी का नाम लिया। यह सुनकर वह आपे से बाहर हो गया। उसके बाद उसने अपने हाथ से ही उसकी अंतड़ी निकाल ली। बीयर की बोतल घुसाया। और उसे सेक्सुअली प्रताड़ित किया।

कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे आजीवन कैद की सजा दी। लोपेज ने अपने परिवार और लड़की के परिवार वालों से माफी मांगी है। लोपेज के परिवार वालों ने भी लड़की के परिवार वालों से माफी मांगी।

Add a Comment