आखिर एक पिता अपनी बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी कैसे कर सकता है, खबर पढ़कर ही आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे।

खबर की हेडलाइन पढ़कर ही आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे। आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर एक पिता अपनी बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी कैसे कर सकता है। कैसे एक पिता खुद के खून के साथ हैवानों जैसा बर्ताव कर सकता है। जिसे सोच कर आपका कलेजा कांप रहा है, जरा सोचिए उस बच्ची पर क्या बीती होगी, जिसके पिता ने ही उसके साथ ऐसी घिनौनी हरकत की, वो भी एक-दो बार नहीं बल्कि 600 बार।

घटना मलेशिया की है, जहां पिता ने रिश्ते को कलंकित करते हुए बेटी के साथ 600 बार दरिंदगी की और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। अब पिता पुलिस की गिरफ्त है और कोर्ट में उसके खिलाफ कार्रवाई चल रही है। कोर्ट में उसपर 626 आरोप लगाए गए हैं। जिसमें बलात्कार, अप्रकृतिक यौन संबंध, यौन हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगे है। अगर ये आरोप साबित हो जाते हैं तो आरोपी पिता को 12000 सालों की सजा हो सकती है।

जी हां मलेशिया में बच्चों के खिलाफ यौन अपराध को लेकर सख्त सजा का प्रावधान है। यहां बच्चों के साथ बलात्कार, यौन हिंसा जैसे मामलों में 20 से 30 साल की सजा है। ऐसे में अगर आरोपी पिता पर लगे सभी आरोप साबित हो जाते हैं तो उसे अलग-अलग अपराधों के लिए 12000 साल की सजा सुनाई जा सकती है। मामले में जज ने आरोपी पिता के खिलाफ सभी 626 आरोप पढ़ने के लिए दो दिन का समय मांगा है।

जहां आरोपी शख्स अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बता रहा है तो वहीं डिप्टी पब्लिक प्रोसिक्यूटर एमी सयाजवानी ने कहा है कि उसे 12 हजार साल जेल की सजा होगी। गौरतलब है कि निवेश प्रोडक्ट बेचने वाले आरोपी पिता पर उसकी पत्नी और बच्ची की मां ने रेप, यौन हिंसा, अप्रकृतिक रेप जैसे कई गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद 26 जुलाई को उसे गिरफ्तार किया था।

YOU MAY LIKE