इन 10 अजीब जगहों पर ये लोग SEX करते हुए पकडे गए !

0
73

आपके साथ भी ये हुआ होगा, कि जब आपका प्यार परवान चढ़ने की देहलीज़ पर हो, लेकिन इज़हार करने के लिए चार दीवारी न मिले। लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि आप कहीं भी शुरू हो जाएं। संयम भी कोई चीज़ होती है बाबू! अगर आप अकेले रहते हैं तो आपको टेंशन लेने की ज़रुरत नहीं है, लेकिन जो लोग रूममेट्स या पेरेंट्स के साथ रहते हैं और रिलेशनशिप में हैं, उन बेचारों को एकांत के 2 पल बिताने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

ऐसे में कुछ लोग जहां जगह मिलती है, वहीं शुरू हो जाते हैं। लेकिन इंसान की नज़र तो हर जगह रहती है। देखिये कुछ ठर्कियों की तस्वीरें जिन्होंने न दायें देखा न बाएं, बस शुरू हो गए।

1. ब्रिज

इन लोगों ने तो ब्रिज तक को नहीं छोड़ा। लगता है, इस एस्टोनिया के कपल को एडवेंचर बहुत पसंद है।

2.  यूनिवर्सिटी की छत

अरे, जो लोग जेएनयू में कंडोम ढूंढ रहे हैं, उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथ कैलिफ़ोर्निया जाना चाहिए, जहां 2 स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी की छत पर ही शुरू हो गए! एंटी-नेशनल कहीं के!

3. रोड के किनारे

गूगल स्ट्रीट व्यू के साथ बहुत लोग मस्ती करते हैं, लेकिन इस कपल ने तो कुछ ज़्यादा ही मस्ती कर दी।

4. एटीएम

एटीएम में पैसा निकालने जाते हैं, लेकिन इन दोनों ने तो कपड़े ही निकाल दिए। इस स्पेनिश कपल को जब पुलिस ने पकड़ा तो हवालात ले जाने की बजाये घर जाने को कह दिया। वो बेचारे भी क्या करते!

5. रैंच

ये महाशय न्यू मेक्सिको पुलिस डिपार्टमेंट के अफ़सर हैं जो पूरी वर्दी पहने एक रैंच में संभोग का भोग लगा रहे हैं। अब जब पुलिस ही शुरू हो जाए तो कोई क्या करे।

6. खंडहर

ये तो शायद भारतीय भी अच्छे से जानते होंगे कि मिलन के लिए पुराने स्मारकों और किलों से अच्छी जगह और कोई नहीं। जैसे ये कपल जो कि इंग्लैंड के एक किले में शुरू हो गया।

7. पार्क

इस दृश्य में अचंभित करने वाली बात ये है कि पुलिसवाला खड़ा हो कर बस सीन देख रहा है, कुछ कर नहीं रहा। लगता है इन दोनों को भी चाहिए आज़ादी!

8. स्टेडियम

वैसे ये तीनों कुछ ज़्यादा नहीं कर रहे, लेकिन फिर भी कर रहे हैं। अगर ये थ्रीसम है तो बहुत गलत जगह शुरू हो गए हो बाबू। लोगों से खचाखच भरा हुआ स्टेडियम इस एक्सपेरिमेंट के लिए बिलकुल गलत है।

9. टॉयलेट

छी-छी। कम-से-कम थोड़ी सी साफ़-सफाई का ध्यान रख लेते। ये बाथरूम तो इनकी हरकत से भी ज़्यादा गन्दा है।

10.  चर्च

न्यूयॉर्क में रेडियो शो करने वाले 2 RJs, ओपी और एंथोनी ने लोगों को कहा था कि ‘जहां जगह मिले, वहां शुरू हो जाओ’। उनकी बात को सर-आंखों पर रखते हुए एक कपल चर्च चला गया और वहां शुरू हो गया। दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया और ओपी और एंथोनी की नौकरी चली गयी।
Source: Nerve

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here