स्कूल के बाथरूम में टीचर छात्र के साथ बना रही थी संबंध, पीछे से किसी ने बना लिया वीडियो उसके बाद तो …

छात्र और उसके टीचर के रिश्ते को पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन अमेरिका के बाल्टीमोर में एक 25 साल की टीचर ने जो किया उसे जानने के बाद इस रिश्ते पर से आपका भरोसा उठ जाएगा।

स्कूल की शिक्षिका ने अपने 16 साल के छात्र को शारीरिक संबंध बनाकर इस रिश्ते को कलंकित कर दिया। मामला तब सामने आया जब महिला टीचर का अश्लील वीडियो स्कूल में सर्कुलेट हो गया।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बाल्टीमोर के फ्रैंकलिन हाई स्कूल की स्पैनिश टीचर पर छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। 25 साल की एकैदरिन पप्प्स को इस मामले में दोषी पाया गया। उनपर आरोप लगा कि उन्होंने फर्स्ट ईयर के 16 साल के छात्र के साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी टीचर ने 21 और 22 दिसंबर को पीड़ित नाबालिग छात्र के साथ संबंध बनाए। पीड़ित छात्र ने कोर्ट में बयान दिया कि उसकी स्पैनिश टीचर उसे क्लास खत्म होने से पहले उसे अपने घर ले गई और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान उसने टीचर की इस करतूत का एक वीडियो बना दिया और उसे कोर्ट में सबूत के दौर पर पेश किया। पीड़ित छात्र के पिता ने इस वीडियो के सामने आने के बाद कहा कि उनका बेटा काफी डरा हुआ महसूस कर रहा है।

वहीं कोर्ट ने इस मामले में टीचर को तीन साल की सजा सुनाई है।

Add a Comment