संबंध बनाते हुए उतावला हो गया पति और टूट गया प्रावेट पार्ट

वैसे तो कहा जाता है कि सेक्स केवल कुछ वक्त का एक अच्छा एहसास है लेकिन ऐसा कहने वाले ये नहीं जानते कि उनकी ये बात सच नहीं।  जी हाँ, सेक्स करने से हमें कई तरह के फायदे मिलते हैं साथ ही सेक्स शादीशुदा जीवन को खुश रखने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। बीते दिन पति-पत्नी के बीच सेक्स के दौरान एक ऐसी घटना सामने आई है कि जिसने लोगों को चौंका दिया है। ये तो आप जानते ही होंगे कि आजकल की गर्लफ्रेंड और पत्नियों को शॉपिंग करने का बहुत शौक रहता है।

 

वह शॉपिंग के लिए इतना क्रेजी रहती है कि कभी भी इस काम को करना शुरु कर देती हैं। इसका उदाहरण भी देखने को मिला है। बता दे कि चीन में एक पति की हालत उस वक्‍त खराब हो गई जब उसकी पत्‍नी सेक्स करते समय मोबाइल पर शॉपिंग करने लगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार एक चीनी महिला रात में अपने पति के साथ सेक्स कर रही थी। जब उसका पति इसमें डूबा हुआ था तभी वो फोन पर शॉपिंग करने के लिए पलटी और इस चक्‍कर में उसके पति का प्रायवेट पार्ट चोटिल हो गया।

 

वही इस खबर में बताया गया है कि उस महिला ने अपने फोन में ऑनलाइन सेल शुरू होने का अलार्म लगा रखा था जो आधी रात से चालू होने वाली थी।जब महिला शॉपिंग करने के लिए फोन उठाने लगी तो उसके प्रति का प्रायवेट पार्ट चोटिल हो गया। बता दें कि चीन में

सिंगल्‍स डे पर सिंगल्‍सस्‍टोन शॉपिंग फेस्टिवल होता है जो काफी मशहूर है। इस एक दिन के ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल में ग्राहकों को ढेर सारा डिस्‍काउंट ऑफर किया जाता है। इस घटना के बाद पति जब सुबह सो कर उठा तो उसके पति का प्रायवेट पार्ट सूजकर नीला पड़ चुका था। जिसके बाद दोनों अस्‍पताल पहुंचे जहां डॉक्‍टर्स ने बताया कि उसका महत्‍वपूर्ण टिशू डैमेज हो गए हैं।

Add a Comment