नीम्बू खोलेगा आपकी किस्मत के ताले, जानें कैसे

वास्तुशास्त्र में निम्बू का बहुत महत्व है एक निम्बू आपकी किस्मत बदल सकता है और आपके घर में सुख समृद्धि ला सकता है वास्तुशास्त्र के अनुसार एक निम्बू आपके घर से नकारात्मक शक्तियां भी दूर कर सकता है।निम्बू के कुछ उपाय

निम्बू के कुछ उपाय:
# घर में निम्बू का पौधा लगाने से घर के आसपास कोई भी और किसी भी प्रकार की नकारात्मक शक्तियां नहीं आती है इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है और साथ ही घर में सुख समृद्धि बनी रहती है।

# निम्बू किसी की नजर उतारने में भी बड़ा काम आता है किसी की नजर उतारने के लिए बिना दाग वाला निम्बू ले और इसके दो टुकडें कर ले एक हिस्से पर काले तिल दबाकर ऊपर से काला धागा लपेट लें।

# अब जिस व्यक्ति की नजर उतारनी है उसके ऊपर से इस निम्बू को 7 बार वार लें और बिना मुड़े, बिना बोले इस निम्बू को लेकर किसी चौराहे पर फेंक दे।

# अगर आप सोते समय बुरे सपने से परेशान है तो आप अपने तकिये के नीचे एक हरा निम्बू काटकर रख लें इससे आपको कभी भी बुरे सपने नहीं आयेंगे ध्यान रखें निम्बू के सुख जाने पर इसको बदल दे।

# ऑफिस या दुकान के बाहर निम्बू लटकाकर रखने से व्यापार पर किसी की बुरी नजर नहीं लगती है निम्बू लटकाने से दुकान के आस-पास नकारात्मक ऊर्जा भटकती भी नहीं है लेकिन ध्यान रखें आपको इस निम्बू को रोज बदलना होगा।