दो लड़कों के साथ होटल में झमाझम रोमांस कर रही थीं अभिनेत्री, अचानक कैमरे पर चली गई नजर

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में यूट्यूब स्टार क्रिस्टीन डी अमोर (Christine Di Amore) अपने दो दोस्तों के साथ एक कमरे में मौज-मस्ती कर रही थी। उन्हें पता नहीं था कि उस कमरे में एक हिडेन कैमरा लगा था। इस दौरान उन्होंने जो भी किया वो रिकॉर्ड हो गया। बाद में जब उन्हें सीक्रेट कैमरे के बारे में पता चला और रिकॉर्डिंग देखा तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, उस वीडियो में उन्हें कुछ ऐसा दिखा जिसका उस वक्त उन्हें बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ था।

 

एक वेबसाइट के मुताबिक, क्रिस्टीन अपने दोस्तों के साथ उस मकान में काफी देर तक ठहरी थीं। उन्होंने बताया, ‘ वीडियो में जब हम तीनों बेड पर बैठे थे तो कोई कह रहा था, ‘हैलो, तुम सब मेरे कमरे में क्यों हो?’ वीडियो देखते वक्त जब उन्होंने यह आवाज सुनी तो उनके पैरों तल जमीन खिसक गई, क्योंकि उस वक्त उन्होंने यह आवाज नहीं सुनी थी।

 

वहां इनके अलावा कोई और था भी नहीं, उस वक्त न तो टीवी चल रहा था और न ही यूट्यूब। फिर वो किसकी आवाज थी? जब वे तीनों बेड पर बैठे थे तभी वहां रखा पियानो खुद ब खुद बजने लगा। न तो उस पर गलती से किसी का हाथ पड़ा और न ही उसमें कोई टाइमर सेट था।

 

फिर वह अचानक कैसे बजने लगा? बाद में जब मामले की खोजबीन की गई तो पता चला कि जिस घर में वे लोग ठहरी थीं, उस जमीन पर पहले एक मकान था जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों का खून किया गया था। यह मर्डर साल 1969 में हुआ था। इस वारदात के बाद घर को तोड़कर नया मकान बना दिया गया था। अंदाजा लगाया जा रहा कि उनकी आत्म आज भी वहीं भटक रही है।

Add a Comment