जन्माष्टमी की रात चुपचाप यहाँ रख दे 10 रूपये का सिक्का, बरसेगा इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे !

ये तो सबको मालूम है, कि कल जन्माष्टमी है, यानि कल कृष्ण जी का दिन है. बता दे कि शास्त्रों के अनुसार इस दिन को बेहद भाग्यकारी माना जाता है, क्यूकि इस दिन बहुत से लोग ऐसे है, जिनकी किस्मत पूरी तरह से बदल जाती है. हालांकि इनमे से कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो अपनी किस्मत बदलने के लिए इस दिन कई तरह के उपाय करते है. अब जो लोग उपायों में विश्वास नहीं करते, उनके बारे में तो हम कुछ नहीं कह सकते, मगर जिन लोगो को इस पर विश्वास है, उनके लिए हम एक उपाय जरूर लाये है.

जी हां बता दे कि जो लोग ये उपाय करेंगे उनके जीवन में कभी पैसो की कमी नहीं होगी. यानि उनकी जेब हमेशा पैसो से भरी रहेगी. तो चलिए अब आपको इस उपाय के बारे में बताते है. इस उपाय के अनुसार सबसे पहले आपको दस रूपये के सिक्के की जरूरत पड़ेगी. इसके बाद दस रूपये का एक सिक्का लेकर उसे अपने मंदिर में यानि श्रीकृष्ण जी के आगे रखना होगा. इसके बाद घी का दीपक जलाना होगा. फिर श्रीकृष्ण जी के साथ साथ उस सिक्के की भी पूजा करनी होगी.

इसके बाद ॐ नमो भगवते श्री गोविन्दाय नमः इस जाप का ग्यारह बार उच्चारण करना होगा. इसके साथ ही इस बात का ध्यान रखे कि ये जाप करते समय आपको कोई परेशान न करे, वरना ये कृष्ण जी का अपमान समझा जाएगा. इस प्रक्रिया को करने के बाद दस रूपये के सिक्के को पूरी रात वही रहने दे. इसके इलावा इस बात का ध्यान रखे कि जो दीपक आपने जलाया है, वो पूरी रात जलते रहना चाहिए, क्यूकि अगर वो बुझ गया तो इसे अपशकुन माना जाता है.

फिर सुबह उठने के बाद उस दस रूपये के सिक्के को अपनी जेब या तिजोरी में रख ले. इसके साथ ही इस बात का ध्यान रखे कि वो सिक्का आपको खर्च नहीं करना है. इस उपाय को करने के बाद आपको खुद पता चल जाएगा, कि ये उपाय कितना लाभकारी है. इस उपाय को करने से आपके जीवन में धन हमेशा बढ़ता ही जाएगा. इसके इलावा यदि आप रोज श्रीकृष्ण जी का स्मरण करेंगे तो आपको कई गुना ज्यादा लाभ होगा.

बरहलाल हम तो बस यही चाहते है, कि भगवान् कृष्ण की कृपा सब पर बनी रहे और आप सभी का त्यौहार मंगलमय रहे. फ़िलहाल हम जय श्रीकृष्ण जी के शब्दों के साथ आपके लिए खुशियों की दुआ मांगते है.

Add a Comment