कनिका कपूर के मामा समेत 11 संदिग्धों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई

कानपुर में बालीवुड गायिका कनिका कपूर(kanika kapoor) के मामा समेत कोरोना (corona virus) संक्रमण के 53 संदिग्धों में से 11 की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव पायी गयी है. बाकी की रिपोर्ट का अभी इंतजार है. जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम तिवारी ने रविवार को बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित पायी गयी बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की हाउस वार्मिंग पार्टी में शामिल हुए 53 लोगों की जांच की गयी है. उनमें से 11 की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.
यह भी पढे़ंःकोरोना वायरस को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगा काम, वकील ऐसे करेंगे जिरह

इसमें कनिका के मामा विपुल टंडन भी शामिल हैं. कनिका ने 13 मार्च को कानपुर के पॉश इलाके विष्णपुरी के कल्पना टॉवर में पार्टी आयोजित की थी. वह पार्टी उनके मामा विपुल के घर पर आयोजित हुई थी, जहां कनिका करीब तीन घंटे रुकी थी. जिला प्रशासन को बताया गया था कि शहर के 68 लोग इस पार्टी में शामिल हुए थे, जिनमें से 53 लोग कनिका के प्रत्यक्ष सम्पर्क में आये थे.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अशोक शुक्ला ने बताया कि यह सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार रात 32 लोगों के और शनिवार को 21 लोगों के नमूने जांच के लिये भेजे थे. शुक्ला के मुताबिक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के अधिकारियों ने बताया है कि उनमें से 11 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. उनमें कनिका के मामा विपुल टंडन भी शामिल हैं. बाकी 42 लोगों की रिपोर्ट का अभी इंतजार है.
.

कनिका कपूर इलाज में भी दिखा रही नखरे, SGPGI का हॉस्पिटल स्टाफ परेशान!

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona Virus Positive) पाई गई हैं. लंदन के लौटने के बाद वह लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थी. इस पार्टी में कई बड़े नेताओं के साथ वीवीआईपी शामिल हुए थे. कनिका में कोरोना की पुष्ट होने के बाद उनका लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में इलाज चल रहा है.

कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. अब वह इलाज के दौरान हॉस्पीटल स्टाफ के साथ भी सहयोग नहीं कर रही है. बॉलीवुड में भी कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर भला-बुरा भी कहा. कनिका पर एफआईआर भी हो चुकी है. अब खबर सामने आ रही है कि कनिका जिस अस्पताल में भर्ती हैं वहां का स्टाफ उनके नखरों से परेशान हो चुका है. खुद डायरेक्टर ने आगे आकर कनिका के बर्ताव के बारे में बताया है.

कनिका कपूर जिस पार्टी में शामिल हुई थी उस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह सहित कई वीवीआईपी मौजूद थे. हालांकि टेस्ट में सभी नेगेटिव पाए गए. पार्टी में शामिल 34 अन्य लोगों की भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिली

YOU MAY LIKE