कनिका कपूर की तीसरी Coronavirus टेस्ट रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, सिंगर के साथ रुके दोस्त की मेडिकल रिपोर्ट भी आई सामने

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. हाल ही में उनका तीसरा मेडिकल टेस्ट हुआ है जो कि पॉजिटिव आया है. इससे पहले कनिका कपूर का सेकंड मेडिकल टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ-साथ उनके दोस्त ओजस देसाई की मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा हुआ है. बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor Coronavirus) के यह दोस्त उनके साथ होटल ताज में दो दिन के लिए रुके थे, साथ ही कई दिन से वह गुमशुदा भी थे.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के दोस्त ओजस देसाई ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट के बारे में बताते हुए कहा, “मैंने अपना कोरोनावायरस टेस्ट मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में कराया था जो नेगिटिव आया है.” बता दें कि कनिका कपूर के अलावा उनके संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है. बॉलीवुड सिंगर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है.

बता दें, सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं. सिंगर कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं. 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. कनिका कपूर ‘चिट्टियां कलाइयां (रॉय)’, ‘लवली (हैप्पी न्यू ईयर)’, ‘देसी लुक (एक पहेली लीला)’, ‘प्रेमिका (दिलवाले)’, ‘डा डा डस्से (उल्टा पंजाब)’ जैसे गाने गा चुकी हैं.

YOU MAY LIKE