अय्याश पति कर्ज चुकाने के लिए पत्नी से करवाता था ‘गलत काम’

बिहार के कटिहार जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अय्याश पति अपनी अय्याशी के लिए पत्नी को ही गैर मर्दों के हाथों बेचता था. पीड़ित महिला जब इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. एसपी से शिकायत के बाद पुलिस आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

पीड़िता के मुताबिक, उसकी शादी को करीब चार साल हो गए हैं. चिकनी टोला गांव के रहने वाले सनोबर (बदला हुआ नाम) से उसकी शादी हुई थी. शादी के कुछ वक्त बाद तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन एकाएक उसके पति को शराब की लत लग गई. अय्याशी के चलते सनोबर पर लाखों रुपये का कर्ज हो गया.

पीड़ित महिला ने एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन को बताया, ‘कर्ज चुकाने के लिए सनोबर मेरी ही अस्मत का सौदा करने लगा. जो लोग भी कर्ज मांगने के लिए घर पर आते हैं, सनोबर उनको मुझे सौंप देता है. मुझे गैर मर्दों के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है.’

पीड़िता के आरोप सुनकर एक बार के लिए एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन भी सन्न रह गए. पीड़िता ने एसपी को बताया कि एक बार पहले भी उसने पति की शिकायत करने का मन बनाया लेकिन थाने में शिकायत लिखने के एवज में उससे पैसों की मांग की गई. पीड़ित महिला की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने महिला थाने को आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.