रिसेप्शन से मीटिंग रूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान का बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन Office

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लैविश लाइफ जीने में यकीन करते हैं। मंहगी कारें, बेहतरीन इंटीरियर से भरे घर, उनके ब्रांडेड कपड़े और परफ्यूम इस बार के सबूत है कि रियल लाइफ में वे पूरी शानो शौकत के साथ जीना पसंद करते हैं। वैसे, सलमान अपनी रियल और रील लाइफ के साथ चैरिटेबल वर्क के लिए भी जाने जानते हैं। उनका बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन अब तक लाखों लोगों की मदद कर चुका है।



क्या करता है फाउंडेशन...

बीइंग ह्यूमन बच्चों के स्वास्थ और शिक्षा समेत तमाम लोगों की बीमारियों और मुश्किल घड़ी में आर्थिक मदद करता है। सलमान अभी तक सलमान बीइंग ह्यूमन के माध्यम से बच्चों के स्वास्थ्य, हार्ट सर्जरी और शिक्षा पर करीब 50 करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं। बीइंग ह्यूमन ने अभी तक तक़रीबन हजार बच्चों की हार्ट सर्जरी कराई है और असंख्य लोगों की मदद की है।



सलमान करते हैं प्रमोशन

जब से इस फाउंडेशन की स्थापना हुई है तब से इसके प्रमोशन का जिम्मा खुद सलमान ने ही उठाया है। वह ज्यादातर मौकों पर बीइंग ह्यूमन के ही कपड़ों में दिखाई देते हैं। यहां तक कि अपने दोस्तों और करीबियों को भी बीइंग ह्यूमन के कपड़े ही गिफ्ट करते हैं। कई बार फैशन शो के जरिए भी बीइंग ह्यूमन के कपड़ों को प्रमोट करते देखा गया है जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स रैम्प वॉक करते दिखाई दिए हैं।



अंदर से ऐसा दिखता है सलमान का ऑफिस...

सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन का कॉर्पोरेट ऑफिस मुंबई में स्थित है। इस ऑफिस का इंटीरियर The Ashleys ने किया है।









Web Title: Inside Photos Of Salman Khan's Being Human Foundation Office

Image from Bhaskar.com
रिसेप्शन से मीटिंग रूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान का बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन Office रिसेप्शन से मीटिंग रूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान का बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन Office Reviewed by Gajab Dunia on 7:58 PM Rating: 5