नदी किनारे दोस्तों के साथ घूमने पहुंची लड़की की तस्वीर में कुछ ऐसा कैद हुआ कि ये हो गई वायरल

समुद्र का रेतीला किनारा, लहरें बार-बार आकर आपके पैरों को छू रहीं हों। दूर कहीं सूरज भी घर जाने की तैयारी कर रहा हो। इस खूबसूरत लम्हे को कैद करने के लिए आपने अपना कैमरा निकाला और फोटोज़ खींचने लगे। अपने दोस्तों को ये फोटोज़ दिखाने के लिए आपने लैपटॉप खोला, अभी आप तस्वीरें देख ही रहे थे कि एक तस्वीर में एक बंदा बिलकुल न्यूड हो कर Beach पर मस्ती करता दिखा।



कसम से, उस वक़्त तो अपनी हंसी पर काबू रख पाना मुश्किल है, हो सकता है कुछ दोस्त लोट-पोट हो कर ज़मीन पर भी गिर जायें।

ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के एक हाई स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय Jillian Henry के साथ, जो स्कूल की छुट्टियों में अपने दोस्तों के साथ Willamette नदी के किनारे मस्ती करने पहुंची। नदी की लहरों और खुशगवार मौसम को अपनी यादों में समेटने के लिए Jillian ने अपनी दोस्त Elena Nesbit से तस्वीरें खींचने को कहा। Elena Nesbit अभी तस्वीरें खींच ही रही थी कि उनकी तस्वीरों में नदी के दूसरे किनारे एक ऐसा आदमी कैद हो गया, जो अपने कुत्ते के साथ न्यूड घूम रहा था।



Jillian ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया, जो कुछ ही समय में वायरल हो गईं। The Oregonian नाम के एक न्यूज़ पेपर को दिए गए अपने इंटरव्यू में Jillian ने कहा कि जब उसने ये तस्वीर ट्विटर पर डाली तो वह ये देखकर चौंक गई कि कुछ ही मिनट में इस तस्वीर पर हज़ारों ट्वीट हो चुके थे और यह तस्वीर वायरल हो गई।

तो दोस्तों अगली बार कहीं आप भी ऐसा ही कुछ कर रहे हों, तो यह देख लें कि कोई अपना कैमरा तो इस्तेमाल नहीं कर रहा।
source: thesun
नदी किनारे दोस्तों के साथ घूमने पहुंची लड़की की तस्वीर में कुछ ऐसा कैद हुआ कि ये हो गई वायरल नदी किनारे दोस्तों के साथ घूमने पहुंची लड़की की तस्वीर में कुछ ऐसा कैद हुआ कि ये हो गई वायरल Reviewed by Gajab Dunia on 10:18 PM Rating: 5