बीएसएनएल का नया प्लान, अब हर संडे और रात को मुफ्त में कीजिए अपनों से बात



बीएसएनल देगा जियो को टक्कर, 249 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी डेटा वार में कूद गई है। बीएसएनएल के अफसरों की मानें तो उसके प्लान जिओ से सस्ते हैं। बीएसएनएल ने अब डेटावार में किसी से पीछे नहीं रहेगा। कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि वो, नौ सितंबर से ‘बी बी 249’ प्लान पेश करेगी। इस प्लान में ग्राहक बिना डेटा लिमिट की चिंता के जितना चाहे ब्रॉडबैंड डेटा डाउनलोड कर सकते हैं और इसमें 2 एमबीपीएस की स्पीड होगी।






रिलायंस जियो से सस्ता ऑफर बीएसएनएल के अफसरों की मानें तो उसके प्लान जिओ से सस्ते हैं। बीएसएनएल ने कहा, अब डेटावार में वह भी किसी से पीछे नहीं रहेगा। हालांकि जिओ की वॉयस कॉल फ्री घोषणा की काट अभी किसी आॅपरेटर के पास नहीं है।

बीएसएनएल के अडिशनल जीएम मार्केटिंग एके मिश्र के मुताबिक बीएसएनएल शहर से लेकर गांव तक के कस्टमर्स को सेवाएं दे रहा है। डेटावार में बीएसएनएल किसी भी प्रतिस्पर्धा में पीछे नहीं रहेगा।




प्रीपेड प्लान में भी कड़ी टक्कर बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में भी जिओ को टक्कर देने में पीछे नहीं है। अफसरों की मानें तो अगर जिओ 499 रुपये में 30 दिन के अंदर 04 जीबी डेटा देता है तो बीसएनएल महज 156 रुपये में 10 दिन के लिए दो जीबी डेटा दे रहा है। अगर हर 10 दिन में यह वाउचर लोड किया जाए तो उपभोक्ता 468 रुपये में बीएसएनएल उपभोक्ताओं को 06 जीबी डेटा मिल रहा है।




वहीं, 1099 रुपये के 30 दिन के वाउचर से महीने भर अनलिमिटेड थ्री जी डेटा मिलता है । अगर वह तीन महीने के लिए 1099 के हिसाब से डेटा रीचार्ज करवाता है तो उसे महज 3297 रुपये में असीमित थ्री जी सुविधा मिलेगी।
बीएसएनएल का नया प्लान, अब हर संडे और रात को मुफ्त में कीजिए अपनों से बात बीएसएनएल का नया प्लान, अब हर संडे और रात को मुफ्त में कीजिए अपनों से बात Reviewed by Menariya India on 11:07 AM Rating: 5