बिस्‍तर पर क्या चाहती हैं महिलाएं..?

महिलाएं भी अब सेक्‍स के प्रति जागरूक हो गई हैं। कुछ समय पहले तक सिर्फ पुरुष ही सेक्‍स एडिक्‍ट होते थे, लेकिन अब महिलाएं भी सेक्स की लत की शिकार होती हैं। महिलाओं के लिए यह एक नशे की तरह है या आप कह सकते हैं। यही कारण है कि पुरुषों के लिए यह पता लगाना कठिन हो जाता है कि उनकी पार्टनर किस तरह का प्रेम चाहती है।



विभिन्‍न क्रियाएं सेक्‍स के दौरान कई महिलाओं में चाहत होती है कि उनके पार्टनर वैसा ही करें, जैसा वो चाहती हैं। खैर हम आपको कुछ ऐसी बाते बताएंगे, जो ज्‍यादातर महिलाएं अपने बिस्‍तर पर चाहती हैं।

यह भी पढ़े : इस उम्र की लडकियां यौन संबंधों की तरफ होती है ज्यादा सक्रिय...
फोर सेक्‍स एक अध्‍ययन के मुताबिक पुरुषों से ज्‍यादा महिलाओं को फोर सेक्‍स पसंद होता है। इसलिए फोर सेक्‍स करते वक्‍त ये मत सोचें कि आप अपनी पार्टनर को महज उत्‍तेजित करने के लिए यह कर रहे हैं, बल्कि वो उसे भी अच्‍छा लगता है, लिहाजा जितनी देर तक हो सके फोर सेक्‍स करें। हो सके ता संभोग तब तक मत करें, जब तक आपकी पार्टनर खुद न कहे।

हर बार कुछ नया हर महिला अपने जीवन में हमेशा कुछ नया पन ढूंढ़ती है। यदि आप अपनी पार्टनर को नए-नए तरीके से खुश करने की कोशिश करेंगे तो वो आपके ज्‍यादा करीब आएगी। तरह-तरह के तोहफे देने, अलग-अलग तरह से प्रेम की इच्‍छा को जताने से आपकी पार्टनर हर बार आपके ज्‍यादा करीब आएगी।

यह भी पढ़े : शारीरिक संबंधों के लिए ये समय होता है परफेक्ट

पुरुषों पर हावी होना ज्‍यादातर महिलाओं को सेक्‍स के दौरान अपने पार्टनर पर हावी होना अच्‍छा लगता है। जैसे वो संभोग के दौरान पुरुष के ऊपर आ जाती हैं और कई बार जैसे- पुरुष को कस कर जकड़ लेना, पार्टनर के सीने, गर्दन, गाल, हाथ, आदि पर काटना, अपने पार्टनर के लिंग को कस कर पकड़ना, या उस पर मसाज करना, आदि।

विभिन्‍न क्रियाएं सेक्‍स के दौरान कई महिलाओं में चाहत होती है कि उनके पार्टनर वैसा ही करें, जैसा वो चाहती हैं। अपने पैरों तक ले जाने में भी उन्‍हें अच्‍छा लगता है। महिलाएं खुद भी पोजीशन बदल-बदल कर सेक्‍स करना पसंद करती हैं। इससे चरम सीमा तक पहुंचने में आसानी होती है, लिहाजा पोजीशन बदल-बदल कर यानी विभिन्‍न क्रियाओं का इस्‍तेमाल कर संभोग करें।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते हो महिलाओ की रेड ड्रेस का मतलब ?
बिस्‍तर पर क्या चाहती हैं महिलाएं..? बिस्‍तर पर क्या चाहती हैं महिलाएं..? Reviewed by Gajab Dunia on 8:31 PM Rating: 5