ये सब तो सिर्फ चीन में ही हो सकता है ,Only in China के नजारे

जी हां, बात चाहें प्‍लेन को धक्‍का मारने की हो, घर को कार से सरका कर कहीं और ले जाने की हो, किसी बड़े ब्रांड को कॉपी करने की हो या फ‍िर बेलचे के ऊपर ही खाना बनाने की हो। इतनी सारी अजब-गजब चीजें अगर हो रही हैं, तो समझ जाइए ये कोई और जगह नहीं बल्कि सिर्फ अपना चीन है। यहां हर वो चीज हो सकती है जो आपको चौंकाने के लिए तत्‍पर है। आइए देखें चीन में होने वाली इन कुछ ऐसी ही अजब-गजब करामातों को।

1. एक प्‍लेन जब शेडोंग एयरलाइंस से उड़कर झेंग्झौ हवाई अड्डे पर आकर खराब होकर पानी में फंस गया, तो उसके यात्रियों से उसे धक्‍का तक लगाने को कह दिया गया।

जरा देखिए, प्‍लेन को धक्‍का देते यात्रियों का से नजारा, जो आपको चीन के अलावा और कहीं देखने को नहीं मिलेगा।



2 . उफ, देखिए जरा कैसे अपने घर को सरका कर ले जा रहे हैं एक जगह से दूसरी जगह, सिर्फ और सिर्फ चीन में।


3 . ट्रक के नीचे आने से भला कौन नहीं डरता। वहीं, इन जनाब को देखिए, ट्रक के नीचे कितने आराम से सो रहे हैं। आपको चौंकाने वाला ये नजारा भी है चीन का।


4 . ये है Nike का फेक चीनी वर्जन।


5 . चीन के युन्‍नान में लगी एक ऑप्‍टिमस प्राइम प्रतिमा।


6 . ओहो, ये आइडिया भी गजब है। अब भूख तो जगह और सामान देखती नहीं है। कहीं भी, कभी भी लग सकती है। ऐसे में इन जनाब ने सोचा कि अगर पास में सिर्फ जमीन खोदने वाला बेलचा ही हो तो, जमीन पर आग जलाकर उसी पर ऑमलेट क्‍यों न बना लिया जाए।


7 . अब जगह न हो सीधा खड़ा करने की, तो लटकाकर ट्रक को ले जाना भला क्‍या बुरा है।


8 . अब नींद भी तो सड़क या कमरा कुछ भी हो, लेकिन जगह देखकर नहीं आती। चलिए क्‍यों न फुटपाथ पर ही झूला झूलकर नींद पूरी कर ली जाए।



9 . अब पीछे सामान रखा है तो क्‍या, आगे तो थोड़ी सी जगह है। क्‍यों न यहीं सेटिंग करके बैठ जाया जाए।


10 . वॉव, पार्किंग के लिए ये जगह है कितनी बेहतरीन। यहां तो किसी और की मालिकाना पार्किंग का कोई झगड़ा नहीं।


See it could be happen only in china , Courtesy by oddee.com
ये सब तो सिर्फ चीन में ही हो सकता है ,Only in China के नजारे ये सब तो सिर्फ चीन में ही हो सकता है ,Only in China के नजारे Reviewed by Gajab Dunia on 6:25 PM Rating: 5