क्या आप जानते है एयरटेल 4 जी के Ads में दर्शाए गये अद्भुत लोकेशन्स कहाँ की है !

'एयरटेल मतलब एयरटेल 4 जी और एयरटेल 4 जी मतलब एयरटेल 4 जी की लड़की, शाशा छेत्री। आप ज़रूर यह सोच रहे होंगे कि फिर से वही टॉपिक क्युं? तो हम आपको बता दें, यहाँ हम एयरटेल नेटवर्क या उसके असर के बारे में नहीं बताने वाले आपको। हमारा यहाँ मुद्दा बिल्कुल ही अलग है। और हो भी सकता है कि यही वह कारण है जिसकी वजह से एयरटेल के इस ऐड की ओर लोग ज़्यादा आकर्षित हो रहे हैं। जी हाँ, हम बात कर रहें हैं एयरटेल 4 जी ऐड्स के शानदार शूटिंग लोकेशन्स की।
एयरटेल 4 जी के एड को पूरी तरीके से बदल दिया गया है जिससे कि वह लोगों का ध्यान ज़्यादा से ज़्यादा अपनी ओर आकर्षित कर सके। अब हम देख सकते हैं कि शाशा छेत्री अपने अंतहीन छुट्टियों की यात्रा पर है और एयरटेल 4 जी के नेटवर्क भारत के हर उन दूरदराज़ क्षेत्रों में भी उपलब्ध हैं जहाँ जहाँ वह छुट्टियाँ बिता रही है।

चलिए अब हम इस एयरटेल 4 जी नेटवर्क के असर के बारे में भूल अपना ध्यान केंद्रित करते हैं इसके ज़बरदस्त शूटिंग लोकेशन्स पर।


1. इगतपुरी: संधान घाटी


एयरटेल 4 जी के सबसे पहले ऐड में आपने देखा होगा कि शाशा छेत्री एक गुफा के सैर में है। यह इगतपुरी की संधान घाटी है जो आपका ध्यान आकर्षित करती है। सम्राद गाँव से ट्रेकिंग कर आप चट्टानों के बीच पहुँचेंगे जो तीन पर्वआतमालाओं से घिरी है। इस देहाती गंतव्य तक आप नवंबर से मई के महीने में पहुँच सकते हैं।

दूरी: इगतपुरी से संधान घाटी लगभग 63 किलोमीटर की दूरी पर है।

शिलॉंग: उमियाम झील


एयरटेल 4 जी ऐड की लड़की की शिलॉंग यात्रा और भी रोचक हो जाती है जब एयरटेल का नेटवर्क उमियाम झील के पास भी उपलब्ध होता है। बड़े से इस विशाल झील की खूबसूरती का मज़ा, ठंडे ठंडी हवा और शांत माहौल का मज़ा लीजिए शिलॉंग के इस प्रसिद्ध आकर्षक केंद्र में। बड़ापानी झील(उमियाम झील) और मेघालय की जनजाति का लोकनृत्य इस ऐड को और भी आकर्षक बनाता है।

दूरी: शिलॉंग से उमियाम झील लगभग 17 किलोमीटर की दूरी पर है।

शिमला: माशोबरा


एयरटेल 4 जी के इस ऐड में माशोबरा की खूबसूरती को बखूबी दर्शाया गया है। कुछ याक और दोस्तों के बीच आप देख सकते हैं कि कैसे शाशा छेत्री पहाड़ों पर घोषणा करती है कि अब वो नेटवर्क के बारे में कोई बात नहीं करेगी। वहीं पर, रहने वाले गाँव के लोग भी हैं जिनके पास टी वी नहीं है पर मोबाइल फोन हैं वो भी एयरटेल 4 जी नेटवर्क के साथ। माशोबरा कुछ पर्यटक स्थानों के साथ शिमला का मुख्य पर्यटक स्थल है। प्रेसिडेन्शियल रिट्रीट, रिज़ॉर्ट्स और जंगलों के साथ यह क्षेत्र सबसे आकर्षक क्षेत्र है। अगर आप एरटेल 4 जी की लड़की की तरह पहाड़ों से बातें करना चाहते हैं तो यहाँ की सैर पर हो आएँ।

दूरी: शिमला से माशोबरा के दूरी लगभग 13 किलोमीटर है।

पुष्कर के रेगिस्तान में सूर्यास्त का नज़ारा: पुष्कर का रेगिस्तान


रात में तारों की टिमटिमाहट को देखना, आप इस रेगिस्तान में ना भूलें। सुनहरे बालुओं के टीले और जादुई तारों से चमकती रात एक ज़बरदस्त दृश्य बनाते हैं। एयरटेल 4 जी के ऐड में आप देख सकते हैं कि शाशा छेत्री अपने दोस्तों के साथ पुष्कर के पास इस रेगिस्तान में कैंपिंग का मज़ा ले रही है। वार्षिक पुष्कर मेले के समय अजमेर से पुष्कर की यात्रा आपकी राजस्थान की सबसे मज़ेदार यात्रा होगी।

दूरी: जयपुर से पुष्कर की दूरी लगभग 145 किलोमीटर है।

हम अवलोकन कर सकते हैं कि ये विज्ञापन जगहों को और भी अद्भुत दृश्य के साथ प्रदर्शित करते हैं। चलिए अब निकल पड़िए, एयरटेल 4जी वाली लड़की की तरह मौजमस्ती भरे सफ़र में।

अपने महत्वपूर्ण सुझाव व अनुभव नीचे व्यक्त करें।
Stupendous Locations in Airtel 4G Ads
क्या आप जानते है एयरटेल 4 जी के Ads में दर्शाए गये अद्भुत लोकेशन्स कहाँ की है ! क्या आप जानते है एयरटेल 4 जी के Ads में दर्शाए गये अद्भुत लोकेशन्स कहाँ की है ! Reviewed by Gajab Dunia on 8:09 AM Rating: 5