कोई आपसे बोले, ‘एक्सचेंज गर्लफ्रेंड फॉर वन नाईट’ तो आप क्या करेंगे?

कार एक्सचेंज, बाइक एक्सचेंज या मोबाइल एक्सचेंज के बारे में तो आपने सुना ही होगा या किया होगा, लेकिन सोचिए क्या हो जब आपको कोई बोले कि… क्या आप एक रात के लिए अपनी गर्लफ्रेंड मेरी गर्लफ्रेंड के साथ एक्सचेंज करेंगे…तो? सर हिल गया न पूरा? और हिलना भी चाहिए। भई लड़की है कोई सामान थोड़े ही है कि एक रात के लिए बदल लिया।


यहां पर किसी से ऐसा पुछोगे तो भाई मेरे, जुते पड़ेंगे वो भी भीगो-भीगो कर.. तो कृपया आप तो ऐसी हरकत न ही करें, ये आपके ही हित में होगा। लेकिन इस पर एक एक्सपेरिमेंट तो किया ही जा सकता है और यही एक्सपेरिमेंट किया TroubleSeekerTeam ने। हिम्मत माननी पडेगी इनकी जो ये लोगों से पूछने निकल पड़े कि गर्लफ्रेंड एक्सचेंज करोगे क्या?

ऐसा ही कुछ है इस वीडियो में जानिए क्या हुआ जब एक कपल ने एक रात के लिए अपने पार्टनर एक्सचेंज करने के लिए कहा।




दरअसल ये एक प्रैंक वीडियो है जिसमें आज की जनरेशन की रिलेशनसिप को लेकर कैसी सोच है इसके बारे में पता लगाने की कोशिश की है। कैसी लगी ये वीडियो, हमें कमेंट में बताएं..

source: TroubleSeekerTeam
Watch this amazing prank to find out some shocking reactions we got when we asked few couples if they were ready to exchange girlfriends for one night.
कोई आपसे बोले, ‘एक्सचेंज गर्लफ्रेंड फॉर वन नाईट’ तो आप क्या करेंगे? कोई आपसे बोले, ‘एक्सचेंज गर्लफ्रेंड फॉर वन नाईट’ तो आप क्या करेंगे? Reviewed by Gajab Dunia on 10:38 PM Rating: 5