मज़े के लिए इन लड़कों ने एक कुत्ते को बाइक से बांध कर 2 किमी तक घसीटते रहे....

लोग कुत्ते तो अकसर पालते हैं। पालतू जानवरों की बात हो, तो कुत्ते का ही नाम सबसे पहले लिया जाता है। कारण है उसकी वफ़ादारी, जांबाज़ स्वभाव, उसका समर्पण और मालिक की हर मुश्किल खुद पर ले लेने का जुनून। कुत्ते मासूम तो होते ही हैं, फनी भी होते हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए ये मासूम जानवर 'मासूम' नहीं होते, बल्कि मस्ती का सामान होते हैं। वडोदरा के दो लड़कों ने भी कुछ ऐसा ही साबित किया है।



सोनू और विक्रम ने एक कुत्ते को बाइक से बांधकर तेज स्पीड में घसीटा। बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन हद तो तब हो गई, जब उन्होंने कहा कि यह सब उन्होंने मनोरंजन के लिए किया था।

सोनू और विक्रम।
दो लोगों ने बाइक से कुत्ता बंधा देख उनका पीछा किया था। इन लोगों ने ही उसको छुड़ाया था।

युवकों की मस्ती के चक्कर में कुत्ते का पंजा बुरी तरह घायल हो गया। इसके अलावा शरीर के अन्य हिस्सों पर भी उसे गम्भीर चोटें आई हैं।


वीडियो देखिए।



इस तरह की गैर-ज़िम्मेदाराना मस्ती और जानवरों के प्रति ऐसा निर्दयी व्यवहार हमें इंसान होने पर शर्मिंदा करता है। अगर आप भी मेरी इस बात से इत्तेफ़ाक़ रखते हैं, तो इस आर्टिकल को शेयर करें।
Article Source: News18
मज़े के लिए इन लड़कों ने एक कुत्ते को बाइक से बांध कर 2 किमी तक घसीटते रहे.... मज़े के लिए इन लड़कों ने एक कुत्ते को बाइक से बांध कर 2 किमी तक घसीटते रहे.... Reviewed by Gajab Dunia on 9:54 AM Rating: 5