सिर्फ़ इन वजहों के लिए कभी न करें सेक्स!

सेक्स हमारी लाइफ का अहम हिस्सा है, मानते हैं। पर कुछ भी सोचे-समझे बिना सेक्स करना ठीक नहीं है बेटा। आजकल प्यार का जितना क्रेज़ है उससे कम क्रेज़ नहीं है सेक्स का। आप स्कूल से कॉलेज की ओर बढ़ते हैं, शहर छोड़कर बाहर निकलते हैं, पंख फैलाते हैं तो लगता है कि लाइफ में कोई होना भी चाहिए। पहले से गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड है तो रिश्ता एक कदम आगे बढ़ता है।


आप सेक्स करें, ठीक है.. हम मना नहीं करेंगे। पर वो आपकी पसंद होनी चाहिए। किसी दूसरे की बात के प्रभाव में आकर करेंगे तो आज नहीं तो कल रोयेंगे ही। ख़ैर, इन वजहों के लिए अगर सेक्स करना पड़े तो न करें।

आपके सभी दोस्त कर रहे हैं


और जब आपके बीच बातें होतीं हैं तो आपका मज़ाक उड़ा दिया जाता है कि ये तो बच्चा है यार! आप बड़े हैं ये दिखाने या बताने के लिए सेक्स कभी न करें। सभी दोस्त कर रहे हैं इसलिए आपको भी करना चाहिए, ऐसा कुछ नहीं है। इसके बाद आप खुश नहीं रह पाएंगे।

आपका बॉयफ्रेंड/आपकी गर्लफ्रेंड इसके लिए दबाव बनाते हैं


दबाव में आकर कुछ भी करोगे बेटा तो बाद में यहां आकर मत रोना। ऐसे काम भी अगर दबाव में आकर किए तो क्या किए यार! सेक्स तभी करो जब तुम भी करना चाहते हो। दूसरे के लिए सेक्स मत करो, सेक्स वर्कर नहीं हो तुम!

आप एक बार ट्राय करना चाहते हैं


कोई पोर्न फिल्म देखी उसके बाद तुमको चस्का लग गया कि अब तो करना ही है। अब अकेले तो कर नहीं लोगे, तो तुम्हारे दिमाग में ख़ुराफ़ात आएगा। इन ख़ुराफ़ाती ख्यालों के लिए सेक्स मत करना। मेरी मानो तो 18-20 साल के हो गए हो तभी ट्राय टाइप का भी कुछ करो क्योंकि हो सकता है उसके बाद तुम इमोश्नली खुद को संभाल न पाओ।

आपको वो लड़का अच्छा लगता है

अगर आपको वो लड़का या लड़की अच्छी लगती है सिर्फ़ इसलिए आप उसके साथ सेक्स करने को तैयार हैं तो खुद को थोड़ा वक्त दें। दिमाग की बत्ती जलाएं.. क्या पता आगे वो आपको अच्छा न लगे। सब्र करें।

क्या आपको उसपर पूरा भरोसा है?

यहां ज्ञान मत पेलना कि वो बहुत अच्छा लड़का है। बहुत ही सीरियस है। बहुत ही सीधा है। सबको अपना आदमी गाय ही लगता है, हो सकता है वो सांड हो। इसलिए सेक्स करने से पहले थोड़ा सोचो-समझो। तुम्हें इतना यकीन है कि अगर कभी तुम दोनों अलग हुए तो भी वो इस बात का प्रचार नहीं करेगा तो करो, अगर लगता है कि ऐसा हो सकता है तो रुक जाओ। कई लोगों में इन सबका गाना गाने की बीमारी होती है।
सिर्फ़ इन वजहों के लिए कभी न करें सेक्स! सिर्फ़ इन वजहों के लिए कभी न करें सेक्स! Reviewed by Gajab Dunia on 11:41 PM Rating: 5