रूसी फीमेल कॉप्स की ये तस्वीरें आखिर क्यों वायरल हो रही हैं ?

इन दिनों रूसी महिला सिपाहियों और पुलिसकर्मियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उन महिला पुलिसकर्मियों की हैं, जो अपनी सुंदरता को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। आगे की देखें, रूसी महिला पुलिसकर्मियों की तस्वीरें...


रूसी में व्जाकोन नाम से टंबलर ब्लॉग काफी चर्चाएं पा रहा है। इस ब्लॉग की खूबी ये है कि इसपर सिर्फ रूसी महिला सुरक्षाकर्मियों की तस्वीरें होती हैं।



व्जाकोन ब्लॉग पर हजारों की संख्या में महिला सुरक्षाकर्मियों की तस्वीरें हैं। इस तस्वीरों में कई ऐसी महिला सुरक्षाकर्मियों की तस्वीरे हैं, जो इनकॉउंटर स्पेशलिस्ट मानी जाती हैं। कई महिला पुलिसकर्मियों के नाम आधे दर्जन से भी अधिक इनकॉउंटर दर्ज हैं।



व्जाकोन ब्लॉग की खासियत है कि वो जिन महिला सुरक्षाकर्मियों की तस्वीरें दुनिया से साझा करता है, उनकी तस्वीरें वो काम के समय के साथ ही घर पर भी तस्वीरें खींचता है। इस काम के लिए ब्लॉग ने कई फोटोग्राफर भी तैनात कर रखे हैं।



अपनी तरह की अनोखी कोशिश के तहत व्जाकोन ब्लॉग की योजना है कि वो उन बहादुर और खूबसूरत पुलिसकर्मियों की कहानी लोगों तक पहुंचाए, जो महिलाओं को नरमदिल और कमजोर मानते हैं।







































रूसी फीमेल कॉप्स की ये तस्वीरें आखिर क्यों वायरल हो रही हैं ? रूसी फीमेल कॉप्स की ये तस्वीरें आखिर क्यों वायरल हो रही हैं ? Reviewed by Gajab Dunia on 11:42 AM Rating: 5