अनजान लोगों के साथ सम्बन्ध को लेकर कितने आजाद ख्याल हैं लड़कियों के!

भारत में सेक्स हमेशा से विवादास्पद और गंभीर विषय रहा है। मॉडर्न टेक्नॉलोजी के आने के बाद भी भारत में सेक्स और इससे जुड़ी बातें हमेशा से हौव्वा बनी हुई हैं। खासतौर पर लड़कियों के लिए तो इसका स्तर और भी बढ़ जाता है। यदि कोई सेक्स या इससे जुड़ी कोई बात कर भी ले, तो उसे शक और संदिग्ध निगाह से देखा जाता है।

मगर इसके बावजूद, शहरों में एक नया कॉन्सेप्ट काफी तेजी से पनप रहा है, जिसे लोग ‘One Night Stand’ कहते हैं। यह सेक्स का एक नया कॉन्सेप्ट है, जिसमें दो अनजान लोग एक रात के लिए ही आपस में संबंध बनाते हैं। इस तरह के रिलेशन में पहल कोई भी करे, मगर दोनो की सहमति जरूरी है। साथ ही उस रात के बाद दोनों में से कोई भी दूसरे से कोई उम्मीद नहीं रखता।


-----------------
-------------------
साधारण भाषा में यह एक ऐसा सेक्सुअल रिलेशन है, जिसमें कोई कमिटमेंट और फ्यूचर नहीं होता। अब जहां सेक्स पहले से ही एक टैबू हो, वहां लड़कियां वन नाइट स्टैंड का ख्याल कैसे रख सकती हैं? मगर ऐसा नहीं है… 21वीं सदी की महिलाएं मॉडर्न, इंडिपेंडेंट और शिक्षित भी हैं। तो देखिए वन नाइट स्टैंड से जुड़े सवालों पर क्या कहा भारतीय लड़कियों ने:

अनजान लोगों के साथ सम्बन्ध को लेकर कितने आजाद ख्याल हैं लड़कियों के! अनजान लोगों के साथ सम्बन्ध को लेकर कितने आजाद ख्याल हैं लड़कियों के! Reviewed by Gajab Dunia on 10:50 PM Rating: 5