डर और खौफ की ये कहानियां किसी को भी दिन के उजाले में डरा देंगी!

इस बात में तो किसी को शक नहीं होगा कि राधिका आप्टे काफी टेलेंटेड हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘फोबिया’ में दर्शकों को डराने के लिए तैयार राधिका इस रोल में परफेक्ट नजर आ रही हैं।

सिर्फ ‘फोबिया’ ही नहीं, राधिका एक और हॉरर सीरीज लेकर दर्शकों के बीच आ रही हैं। इसका नाम है ‘Short & Scary’; छोटी-छोटी डरावना कहानियों का एक कलेक्शन

कहानी - 1


पहली कहानी में एक एयाश वॉचमैन बिल्डिंग में रहने वाली एक लड़की के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करता है।वो फ्यूज लगाने के बहाने उसके फ्लैट में घुसते हैं और अपने इरादों को अंजाम देने की कोशिश करता है। मगर तभी कुछ अजीब होता है..


कहानी - 2


दूसरी कहानी में एक दंपत्ति की है। पति अपने पति के कामकाज में उलझे रहने के कारण खफा है। मगर जब पति एक दिन लौट कर नहीं आता, तो पत्नी के रंग ही उड़ जाते हैं।


कहानी - 3


तीसरी और आखरी कहानी है एक पिता और बेटी की। पिता अपनी पत्नी की मौत के सदमे से बाहर आने की कोशिश कर रहा है। वो अपने बेटी से पुछता है, “क्या तुम्हें अपनी माँ की याद नहीं आती?” बेटी का जवाब और उसकी वजह सुनकर पिता के होश ही उड़ जाते हैं।



देखिए टीजर… जो आपको भी कर देगा हैरान!!

डर और खौफ की ये कहानियां किसी को भी दिन के उजाले में डरा देंगी! डर और खौफ की ये कहानियां किसी को भी दिन के उजाले में डरा देंगी! Reviewed by Gajab Dunia on 11:35 PM Rating: 5