देखिए पहली बार फिल्म में कैसे दिखाया गया था 'फीमेल ऑर्गेज्म'

आजकल फिल्मों में सेक्स, ऑर्गैज़्म जैसी चीजें आम हो गई हैं। ऑर्गेज्म का मतलब तो आप समझ ही गए होंगे। चरम सुख। वैसे सेक्स करते हुए चरमसुख दोनों पार्टनर को प्राप्त होता है। लेकिन हम जब र्ऑगेज्म शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो यह महिलाओं तरफ ही इशारा करता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पर्दे पर इसकी शुरुआत कब हुई थी? आगे जानें, किस फिल्म में दिखा था पहली बार ऑर्गैज़्म..



चलिए, 1930 के दशक की सैर पर, साल 1993 की एक फिल्म में पहली बार दिखा था फीमेल ऑर्गैज़्म। जब पहली बार फिल्म के इतिहास में फीमेल ऑर्गैज़्म को पर्दे पर उतारा गया और वह भी बेहद रियल और क्लासिक तरीके से। फिल्म थी 'एक्सटसी', जो 20 जनवरी 1933 को रिलीज़ हुई थी।

इस सीन को कुछ इस संजीदगी से पेश किया गया है, जिसे किसी के साथ बैठकर देखने में वैसी झिझक न हो। इस फिल्म की ऐक्ट्रेस थीं हेडी लैमर। इस बोल्ड कॉन्टेंट को फिल्म में बेहद संजीदगी के साथ पेश किया गया है। देखिए इस विडियो में, फिल्म के इस कॉन्टेंट को किस खूबसूरती से पेश किया गया है।

देखिए पहली बार फिल्म में कैसे दिखाया गया था 'फीमेल ऑर्गेज्म' देखिए पहली बार फिल्म में कैसे दिखाया गया था 'फीमेल ऑर्गेज्म' Reviewed by Menariya India on 11:49 PM Rating: 5