क्या आप जानते है महिलाओं के इन अंगों में छुपे राज!

क्या आप जानते हैं कि महिलाओं के शरीर के तमाम अंग उनके व्यक्तित्व के बारे में भी चुगली करते हैं। जी हां, ज्योतिष विज्ञान भी ये बात मानता है। देखिए किस अंग में छुपा होता है व्यक्तित्व का कौन सा राज।




होंठ



जिन महिलाओं के होंठ छोटे होते हैं, वो स्वभाव से काफी सख्त होती हैं। साथ ही जिन महिलाओं के होंठ का शेप दिल की तरह हो वे महिलाएं विश्वास से भरी, अकर्षक, सेक्सी होती हैं।


आंखें


जिन महिलाओं की आंखें बड़ी होती हैं वे खुले विचार और दयालु किस्म की होती हैं। उनका दिल भी उनकी आंखों की तरह ही बड़ा होता है।


पेट


जिस महिला का पेट चिकना व पतला होता है वो महिलाएं राज सुख को भोगने वाली होती हैं। वे उच्च पद पर आसीन होती हैं। ऐसी महिलाएं सामाजिक और धार्मिक स्वभाव की होती हैं।


बाल


जिन महिलाओं के बाल काले और बिल्कुल सीधे होते हैं वो स्पष्ट ख्याल की होती हैं। उन्हें बात घुमा-फिराकर कहना और समझना नहीं आता। वे जैसा सोचती हैं उन्हीं विचारों को अपने आसपास फैला भी डालती हैं। वैसे ये ज्यादातर सरल और खुले विचारों वाली होती हैं।


पैरों के तलवे


जिन महिलाओं के पैरों के तलवे मुलायम होते हैं वो महिलाएं सुख भोगने वाली होती हैं।

नाखून


नाखून जिन महिलाओं के नाखून पतले और लंबे होते हैं ऐसी महिलाओं में दृढ़ मानसिक क्षमता का अभाव होता है। ये महिलाएं विचारों से कमजोर होती हैं।


नाक


नाक जिन महिलाओं की नाक खूबसूरत और सुडौल हो तो उन्हें हर तरह की खुशियां और सफलता प्राप्त होती है। वो परिवार वालों के लिए भी सौभाग्यशाली होती है।


कमर


अगर किसी महिला की कमर पतली हो तो वो सौभाग्यशाली होती हैं।

नाभि


नाभि यदि किसी महिला की नाभि अंदर की ओर गहरी हो तो ऐसी महिलाएं काफी सौभाग्यशाली और सुख देने वाली मानी जाती हैं। साथ ही ऐसी महिलाएं घर के लिए समृद्धि बढ़ाने वाली होती है।
क्या आप जानते है महिलाओं के इन अंगों में छुपे राज! क्या आप जानते है महिलाओं के इन अंगों में छुपे राज! Reviewed by Menariya India on 10:20 PM Rating: 5