Pic वायरल: कभी नेहरा ने कोहली को दिया था ईनाम

भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली आज भारतीय टीम के जिम्‍मेदार खिलाड़ी के रूप में देखे जा रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने टी20 वर्ल्‍ड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं वह भारतीय टीम में टेस्‍ट के कप्‍तान भी बन चुके। ऐसे में विराट कोहली की इन दिनों बचपन की एक वो तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह गेंदबाज आशीष नेहरा के हाथों पुरस्‍कार ले रहे हैं।




ईनाम प्राप्‍त कर रहे
आज टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली टीम इंडिया की सबसे बड़ी उम्मीद के रूप में देखे जा रहे हैं। वर्तमान में विराट एक ऐसे भरोसेमंद बल्लेबाज का दर्जा हासिल कर चुके हैं जो किसी भी हालत में टीम इंडिया की डूबती को पार लगा सकते हैं। 27 साल के कोहली की एक ऐसी तस्‍वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी शॉक्‍ड हो जाएंगे। इसमें एक समारोह के दौरान आशीष नेहरा के हाथों ईनाम प्राप्‍त कर रहे हैं। बचपन से मैच के शौकीन कोहली ने 13 साल 2003 अंडर 16 के एक मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। जिसमें आशीष नेहरा ने उन्‍हें सम्मानित किया था। शायद तब न तो आशीष को पता रहा होगा कि ये एक दिन ये विराट कोहली की कप्‍तानी में खेलेंगे।

खूब पसंद की जा रही
वहीं कप्‍तान कोहली ने भी नहीं सोचा होगा कि अशीष उनके नेतृत्‍व में खेलेंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्‍वीर विराट कोहली और आशीष नेहरा दोनों के फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं। लोग इस फोटो को खूब लाइक करने के साथ ही इसमें अपने कमेंट्स भी दे रहें हैं। बताते चलें कि आशीष नेहरा आज भारतीय टीम के मजबूत गेंदबाज के रूप में देखे जाते हैं। आशीष नेहरा ने वर्ष 1999 तक भारत की तरफ से अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला। इस दौरान इन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं आज भी टीम के एक महत्‍पूर्ण खिलाड़ी की भूमिका में हैं।

Pic वायरल: कभी नेहरा ने कोहली को दिया था ईनाम Pic वायरल: कभी नेहरा ने कोहली को दिया था ईनाम Reviewed by Menariya India on 1:22 PM Rating: 5