एक विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचा दी है धूम, आप भी समझें कौन है यह 'किरन'

महज तीन दिन पहले फेसबुक पर पोस्ट की गई एक ऐड इस समय धूम मचा रही है। इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक ऑफिस के कॉन्फ्रेंस हॉल में टॉप ऐग्जेक्यूटिव की बैठक जैसा एक दृश्य दिखाया गया है जिसमें कंपनी के टीम हेड्स द्वारा प्रमोशन के लिए भेजी गई रिकमंडेशन्स पर चर्चा हो रही है। इसी लिस्ट में एक नाम है किरन... कौन है यह किरन?



घड़ियों के मशहूर ब्रैंड टाइटन ने यह विज्ञापन पोस्ट किया है। #BreakTheBias हैशटैग के साथ पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक करीब 30 हजार लोग शेयर कर चुके हैं और 49 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 800 के आसपास आए कमेंट्स इस वीडियो के मार्फत पैदा किेए सवाल पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और अपनी बात भी रख रहे है।

उसके नाम का जिक्र करते हुए एक ऐग्जेक्यूटिव कहता है, 'किरन... जो 'यंग है, फ्रेशर है, और रजत को उस पर पूरा भरोसा है। दोनों सबसे पहले ऑफिस आते हैं, सबसे लेट निकलते हैं।' जब वह यह सब बता रहा है तो मौजूद दो और पुरुषों के चेहरे पर चौंकते हुए से भाव हैं और मुस्कुराहट है। वहां एक महिला भी मौजूद है। सभी लोग सोच रहे हैं कि किरन कैसी दिखती होगी और रजत (किरन का बॉस) और वह कैसे काम करते होंगे...

प्रमोशन के लिए 'रजत की सिफारिश' को देखने के लिए हर कोई उत्सुक हैं। और फिर किरन को बुलाया जाता है...

यहीं सारी बात एक बड़ा मोड़ लेती है। वही मोड़, जिस पर चर्चा होनी चाहिए और जिस पर चर्चा करवाना ही इस ऐड का उद्देश्य बताया जा रहा है। जरूर देखें यह वीडियो.. नीचे क्लिक करके।



Titan Raga #BreakTheBias
Move the conversation ahead for women, change the way you look at her success. #BreakTheBias this Women's Day.
Posted by Titan on Sunday, 6 March 2016
एक विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचा दी है धूम, आप भी समझें कौन है यह 'किरन' एक विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचा दी है धूम, आप भी समझें कौन है यह 'किरन' Reviewed by Menariya India on 11:43 PM Rating: 5