भारत पाक मैच से पहले पाक मॉडल ने की शर्म की हदें पार(देखें वीडियो)

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले में वैसे तो हर बार रोमांच चरम पर रहता है और जब विश्वकप क्रिकेट मैच का हो तो यह रोमांच कई गुना अधिक हो जाता है। क्रिकेट प्रेमीअपने देश को जिताने के लिए ऐसे कारनामे करते हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं। ऐसी ही कुछ सुर्खियां बटोरी हैं पाकिस्तान की एक मॉडल ने कहा कि अगर पाकिस्तान भारत को हराता है तो वह स्ट्रिप डांस करेगी।




पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही हैं कि अगर भारत 19 मार्च का मैच हराता है तो वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी तथा पाकिस्तान के लिए स्ट्रिप डांस करेगी। वीडियो में बलोच ने पुराने गिले शिकवे भूलने की बात भी कही।

गौरतलब है कि बलोच ने एशिया कप में भारत के हाथों शर्मनाक हार के बाद कहा था कि जब तक यह (शाहिद अफरीदी) पागल पाकिस्तान का कप्तान रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता। बता दें बलोच पहली बार तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए वीडियो शेयर किए थे।


If Pakistan beats India on 18th march, ill do a strip dance for all of you & will dedicate it to Shahid Afridi. Umaaah ❤...
Posted by Qandeel Baloch Official on Sunday, March 13, 2016
भारत पाक मैच से पहले पाक मॉडल ने की शर्म की हदें पार(देखें वीडियो) भारत पाक मैच से पहले पाक मॉडल ने की शर्म की हदें पार(देखें वीडियो) Reviewed by Menariya India on 12:09 AM Rating: 5