इन कलाकारों ने फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि रियल लाइफ में अपने कपड़े उतारे।

कुछ दिनों पहले ही एक पाकिस्तानी मॉडल ने कहा था कि अगर पाकिस्तान, इंडिया को हरा दें तो वो सबके सामने न्यूड हो जाएंगी। बस उनका इतना कहना था कि मॉडल का नाम और फ़ोटोज़ देखने के लिए हमने भी इंटरनेट पर उसके बारे में ढूंढना शुरू किया। उनकी तस्वीर को देख कर दिल को तसल्ली हुई तो हम भी पाकिस्तान के जीतने के बारे में कल्पना करने लगे। इसी बीच एक ख्याल आया कि इंडिया में पूनम पांडे तो ऐसी अनाउंसमेंट पहले कर चुकी थी पर इंडिया के मैच जीतते ही वो भी अपनी बात से पलट गई। 


हमें लगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री तो बड़ी बेवफा होती है, क्योंकि जो वादा किया वो निभाया ही नहीं। इस बात के बारे में एक दोस्त से बतिया ही रहे थे कि उसने बताया नहीं रे बेवकूफ, तुम कुछ जानते ही नहीं। बॉलीवुड बेवफा नहीं है, पूनम पांडे वादा कर के तोड़ गई तो क्या हुआ? उससे पहले कई हीरोइन और हीरो स्क्रिप्ट की डिमांड की वजह से फिल्म में न्यूड दिखाई दे चुके हैं। तो भइया आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिसमें कलाकारों ने अपने कपड़े उतारे।


1. रंग रसिया



मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'रंग रसिया' के एक सीन में 40 वर्षीय नंदना सेन न्यूड नज़र आई थी। इस सीन में नंदना ने एक बात तो साबित कर दी थी कि खूबसूरती उम्र की मोहताज नहीं होती।


2. माया मेमसाब



किंग खान और दीपा साही स्टारर इस फिल्म में कई उत्तेजक सीन थे। इसके अलावा एक सेक्स सीन में किंग खान के साथ दीपा साही न्यूड नज़र आ रही हैं।


3. Sins



फिल्म में पुजारी की भूमिका निभाने वाले साइनी आहूजा एक महिला के सच्चे प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं। प्रेम की इस गिरफ्तारी को दर्शाने के लिए फिल्म में इतने न्यूड सीन डाले गए थे कि यह फिल्म सेंसर बोर्ड के पास फंस गई थी।


4. Chatrak



हेट स्टोरी में अपना हॉट अवतार दिखा चुकी Paoli Dam, Chatrak में और भी ज़्यादा हॉट रूप में नज़र आई। इस फिल्म के एक सीन में ओरल सेक्स करते वक़्त Paoli Dam और Anubrata Basu न्यूड हुए थे।


5. Gandu



रितुपर्णा द्वारा निर्देशित फिल्म बंगाली फीचर फिल्म 'गांडू' में Anubrata Basu और Rituparna Sen कई बार न्यूड हुए थे, जिसकी वजह से यह फिल्म हर जगह बैन की मार झेल चुकी है।


6. मेरा नाम जोकर



राज कपूर द्वारा निर्मित 'मेरा नाम जोकर', फिल्म में सिम्मी ग्रेवाल एक सीन में पूरी तरह न्यूड नज़र आई थी।


7. Cosmic Sex



जैसा कि इस फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि इस फिल्म में दर्शकों के लिए भरपूर मात्रा में सेक्स परोसा गया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकारों को कई बार न्यूड होना पड़ा था।
इन कलाकारों ने फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि रियल लाइफ में अपने कपड़े उतारे। इन कलाकारों ने फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि रियल लाइफ में अपने कपड़े उतारे। Reviewed by Menariya India on 12:13 AM Rating: 5