जयपुर के बाजार में घूमती दिखी बिकनी गर्ल, वॉट्सऐप पर फोटो वायरल

जयपुर में बीते दिनों वॉट्सऐप पर तेजी वायरल हुए एक बिकनी गर्ल के विडियो की चर्चा जोरों पर है। हालांकि बाद में पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया लेकिन बिकनी गर्ल का ये विडियो पूरे जयपुर में चर्चा का केंद्र जरूर बन गया।



दरअसल हुआ ये कि कुछ दिन पहले जयपुर के पॉश इलाके राजा पार्क में एक युवती बहुत ही कम कपड़ों में घूमती नजर आई, युवती ऑखों पर चश्मा लगाए शॉर्ट और ब्रा पहने कभी मॉल में जाती तो कभी मार्केट की दुकानों पर। वो खुलकर घूमती रही और लोगों से उलझती भी रही।



लड़की रात को घूम रही थी और राहगीर उसे देखकर हैरान हो रहे थे। उसका पहनावा देखकर आसपास के लोगों को लगा कि शायद ये किसी चीज के प्रमोशन की कोशिश है। वैसे भी उस इलाके फिल्म प्रमोशन होते रहते हैं लेकिन लड़की के बार-बार उस इलाके में घूमने से लोगों के बीच उस लड़की की चर्चा तेज हो गई।



वॉट्सऐप पर उसके बाजार में घूमते हुए कुछ वीडियो भी वायरल हो गए। शहर में अफवाह का बाजार गर्म होता देख जयपुर पुलिस भी सक्रिय हो गई। पूरे शहर में उस लड़की की तलाश शुरू हुई। बाद में पुलिस छानबीन में खुलासा हुआ कि युवती शहर के ही एक पढ़े-लिखे परिवार से है।



उसके माता-पिता से बातचीत में सामने आया कि लड़की मानसिक स्थिति सही नहीं। हालांकि लड़की खुद कंप्यूटर इंजीनियर बताई जाती है।
source: bhaskar news
जयपुर के बाजार में घूमती दिखी बिकनी गर्ल, वॉट्सऐप पर फोटो वायरल जयपुर के बाजार में घूमती दिखी बिकनी गर्ल, वॉट्सऐप पर फोटो वायरल Reviewed by Menariya India on 1:10 AM Rating: 5