कंडोम नहीं पहनने के क्या-क्या बहाने मारते हैं मर्द, बता रही हैं महिलाएं

कंडोम सिर्फ़ यौन संक्रामक रोग से ही नहीं बचाता, ये एक सुरक्षा कवच भी है जो आपको और आपके पार्टनर को आगे की ज़िन्दगी प्लान करने में मदद करता है!

एक मर्द होने के नाते मैं समझ सकता हूं कि कंडोम पहनना किसी भी आदमी को ज़्यादा पसंद नहीं आएगा, लेकिन ये चुनाव सिर्फ़ हमारा नहीं है। इसमें हमारी पार्टनर, यानि महिला की रज़ामंदी भी ज़रूरी है। कुछ मर्द कंडोम नहीं पहनने के लिए इमोशनल अत्याचार करते हैं, तो कुछ सिर्फ़ अत्याचार।


 पर ये समझना ज़रूरी है कि एक सफ़ल रिलेशनशिप या शादी के लिए ज़रूरी है कि आप और आपकी पार्टनर एक साथ इस विषय पर निर्णय लें। जो इस सच्चाई से भागते हैं, वो इस तरह के बहाने मारते हैं।











समय आ गया है कि अब पुरुष और महिला दोनों ये फैसला करें कि उन्हें कंडोम का उपयोग करना है कि नहीं। और जिन महिलाओं को मदद की ज़रुरत है, वो icanhelp।in पर लॉगिन कर के गर्भनिरोध के बारे में अधिक जानकारी पा सकती हैं।

वीडियो देखें-
icanhelp.in #FairSexFairSay
IT'S TIME THE FAIR SEX GOT A FAIR SAY.SMS ‘i-say’ or give a missed call to +91 9029222189 and show your support for #FairSexFairSay
Posted by i-canhelp on Tuesday, March 8, 2016
कंडोम नहीं पहनने के क्या-क्या बहाने मारते हैं मर्द, बता रही हैं महिलाएं कंडोम नहीं पहनने के क्या-क्या बहाने मारते हैं मर्द, बता रही हैं महिलाएं Reviewed by Menariya India on 10:35 PM Rating: 5