देखे वीडियो में कैसे स्तनों से पेंटिंग कर बनाई ट्रंप की तस्वीर, तस्वीर की बिक्री से प्राप्त आधे धन को करेंगी दान।

अमेरिका की एक ऑर्टिस्ट ने अपने स्तनों से कलाकारी कर तस्वीर बनाई है। ये तस्वीर अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की है, जो उसने स्तनों का इस्तेमाल कर रंग भरा है। इस ऑर्टिस्ट का का नाम एमी डैविसन है। एमी डैविसन ने इस पेंटिंग को ऑनलाइन नीलामी के लिए भी रखा है। जिसमें लोग अपना इंटरेस्ट दिखा रहे हैं।




एमी डैविसन ऑनलाइन वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब पर चैनल भी चलाती हैं, जिसमें उनके हजारों फॉलोवर हैं। एमी डैविसन ने कहा कि हर काम हाथों से नहीं होते। हम कुछ अलग भी कर सकते हैं। और मेरा ये काम लोगों के बने बनाए सोच को प्रभावित करेगा। एमी डैविसन ने इस तस्वीर को ऑनलाइन बिक्री के लिए उतारा है, जिसमें लोग दिलचस्पी दिखा रहे हैं।




इस तस्वीर की बिक्री से प्राप्त आधे धन को एमी डैविसन स्तन कैंसर के खिलाफ जागरुकता फैलाने वाली संस्था को दान करेंगी। एमी डैविसन ने कहा कि आधे धन को वो डोनाल्ड को दान देंगी, अगर वो नहीं लेंगे. तो बाकी बचा धन भी अमेरिकन ब्रेस्ट कैंसर फॉउंडेशन को चला जाएगा। वैसे, अबतक इस तस्वीर के लिए 129 डॉलर तक की बोली लग चुकी है, जो आने वाले 16 मार्च तक जारी रहेगी।

source: mirror
देखे वीडियो में कैसे स्तनों से पेंटिंग कर बनाई ट्रंप की तस्वीर, तस्वीर की बिक्री से प्राप्त आधे धन को करेंगी दान। देखे वीडियो में कैसे स्तनों से पेंटिंग कर बनाई ट्रंप की तस्वीर, तस्वीर की बिक्री से प्राप्त आधे धन को करेंगी दान। Reviewed by Menariya India on 2:32 PM Rating: 5