बॉयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आकर बन गई पॉर्नस्टार!

ये कहानी है ब्रूकलिन ब्लू की। जो अब टॉप रेटेड पॉर्न स्टार हैं। पर कभी वो मॉडल हुआ करती थी। और अभी पिछले साल ही उन्हें एक्स-फैक्टर नाम के शो से उनके पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े होने की वजह से निकाला गया था। तब भी काफी बवाल हुआ था पर अब खुद ब्रूकलिन ब्लू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि वो क्यों और कैसे इस पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बनीं।



ब्रूकलिन ब्लू का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आ गई थी। वो लगातार उसे धोखा दे रहा था, और उसी को सबक सिखाने के लिए वो पॉर्न स्टार बन गई। ब्रूकलिन ब्लू जब ये सब बता रही थी, उससे पहले किसी को मालूम नहीं था कि वो पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा कैसे बनी थीं। 

पर अब राज सामने आ चुका है। ब्रूकलिन ब्लू ने कहा कि वो पॉर्न स्टार्स पर नजर तो रखती थी, पर इस इंडस्ट्री में जाने का ख्याल उनके बॉयफ्रेंड की बेवफाई की वजह से आया। उनका बॉयफ्रेंड पिछले 5 सालों में कम से कम 5 लड़कियों को लेकर उनसे धोखा कर चुका था। जिसके बाद उसे सबक सिखाने के लिए वो इस इंडस्ट्री में आ गई।




ब्रूकलिन ब्लू ने कहा कि वो अपने पहले पॉर्न वीडियो में दो लोगों के साथ काम कर रही थी। और अपना पहला वीडियो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को भेजा। ताकि उसे पता चले कि उसने मेरे साथ धोखा किया है, और अब मैं उसे लात मार रही हूं।



ब्रूकलिन ब्लू मौजूदा समय में टॉप पॉर्न स्टार्स में गिनी जाती हैं। वैसे, ब्रूकलिन ब्लू को पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की वजह से काफी कुछ गंवाना भी पड़ा था। उन्हें एक्स-फैक्टर शो से निकाला गया, तो ऑर्ट स्कूल से भी उन्हें बाहर कर दिया गया था।
source: dailystar
बॉयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आकर बन गई पॉर्नस्टार! बॉयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आकर बन गई पॉर्नस्टार! Reviewed by Menariya India on 2:10 PM Rating: 5