वीडियो : जब भरी बस में टॉपलेस हो गई लड़की

चीन में एक सार्वजनिक बस में उस समय लोग हैरान रह गए, जब वहां बैठी एक लड़की ने अचानक भीड़ के बीच ही अपनी शर्ट उतार दी। पूरी तरह से टॉपलेस लड़की को देख लोग हक्के-बक्के एक-दूसरे को देखने लगे। एक युवक ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। तभी वहां बैठी एक महिला ने अपनी जैकेट उस लड़की को ओढ़ा दी।


ये पूरा मामला शंघाई का है जहां लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर टॉपलेस होने की मनाही है। जब लड़की ने अपने कपड़े उतारे, उस समय शूट किए गए वीडियो में कई लोगों ने उसे कपड़े पहनने को कहा। हालांकि ये वीडियो चीनी मंदारिन भाषा में है और लोग स्थानीय भाषा में ही बात करते हुए लड़की को कपने पहनने को कह रहे हैं। उसे हिदायत भी दी गई कि अगर वो जल्दी कपड़े नहीं पहनती है तो पुलिस को बुलाया जाएगा।




जिस बस में ये पूरा वाकया हो रहा था, उसी बस में एक महिला भी बैठी थी। जिससे पूरा मामला देखा न गया, क्योंकि सभी लोग घूर-घूरकर लड़की को देख रहे थे। वो महिला अपनी सीट से उठी और लड़की को अपनी जैकेट ओढ़ा दी। हालांकि लड़की ने ये हरकत क्यों की इसका पता नहीं चल पाया है।

source: dailymail
वीडियो : जब भरी बस में टॉपलेस हो गई लड़की वीडियो : जब भरी बस में टॉपलेस हो गई लड़की Reviewed by Menariya India on 10:32 PM Rating: 5