बिना गुप्‍तांग के ही इस शख्‍स ने किया 100 महिलाओं से सेक्‍स

वैसे तो सेक्‍स करने को लेकर आपने कई दिलचस्‍प खबरें पढ़ी या सुनी होंगी, लेकिन इस शख्‍स की कहानी कुछ अलग है। इंग्‍लैंड के मैनचेस्‍टर के रहने वाले एंड्र्यू वार्ड्ले का दावा है कि उसने बिना गुप्‍तांग के 100 से अधिक महिलाओं के साथ सेक्‍स किया है।

इस शख्‍स पर लगभग एक घंटे की डॉक्‍यूमेंट्री भी बनी है और उसे 'टीएलसी' टीवी चैनल पर 'मैन विथ नो पेनिस' नाम से प्रसारित किया गया।


एंड्र्यू का कहना है कि जन्‍म के समय से ही उसे 'ब्‍लैडर एक्‍सट्रॉफी' नामक अजीब बीमारी थी। इसमें मूत्राशय उसके शरीर के बाहर विकसित होता है। डॉक्‍टर ने इस मूत्राशय को सही तो कर दिया, लेकिन उसका गुप्‍तांग कभी विकसित नहीं हो पाया।

द इंडिपेंटेंड में छपी खबर के मुताबिक, यह शो जब टीवी पर लाइव हुआ तो एंड्र्यू ने माना कि उसके कई महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं और फिलहाल उसका एक गर्लफ्रेंड भी है।

इस डॉक्‍यूमेंट्री में एंड्र्यू ने बताया कि उसने कैसे महिलाओं से इस रहस्‍य को छुपा कर रखा था। उसे महिलाओं को फांसने में महारत हासिल थी, इस वजह से उसे कामयाबी भी मिली।

एंड्र्यू ने बताया, 'मुझे पूरा यकीन था कि बिस्‍तर पर महिलाओं को कैसे खुश रखा जाता है। जब भी वह मेरे नजदीक आती थी, उन्‍हें मैं इतना प्‍यार करता था कि वह मेरा रहस्‍य जान ही नहीं पाती थी।'

उन्‍होंने कहा, 'मैं बहाने के तौर ड्रग का इस्‍तेमाल की बात करता था। इस वजह से मैं उन्‍हें यकीन दिलाने में कामयाब रहता था कि मैं बिस्‍तर पर सेक्‍स नहीं कर सकता हूं।'
source : independent

Title : Man without a penis explains how he had sex with 'more than 100 women'
बिना गुप्‍तांग के ही इस शख्‍स ने किया 100 महिलाओं से सेक्‍स बिना गुप्‍तांग के ही इस शख्‍स ने किया 100 महिलाओं से सेक्‍स Reviewed by Menariya India on 9:12 AM Rating: 5