इस बिल्डिंग के भूत गूगल के कैमरे में कैद हो गए

दुनिया में कई जगहें भुतही होने की वजह से मनहूस मानी जाती है। ऐसा ही एक घर न्यूयॉर्क में है। ये घर 1880 के दशक में बना था, पर इसके मालिकों की एक के बाद एक रहस्यमय परिस्थितियों में मौत होती चली गई। इस घर के भुतहे होने पर मुहर लगा दी है गूगल ने। दरअसर, गूगल ने अपने स्ट्रीटव्यू मैपिंग के दौरान इस घर की ऐसी तस्वीरें खींची, जो इस शानदार घर में भूत होने की आशंका पर मुहर लगा गया। देखिए, भूतों के निशान



यही है न्यूयॉर्क का वो भुतहा घर। जो 1880 से अबतक न जाने कितने मालिकों की रहस्यमयी मौत का रहस्य समेटे है। इसकी खिड़कियों पर गूगल ने भूतों की मौजूदगी के निशान कैद किए हैं।




इस घर को क्वीन एनी ने बनवाया था। घर के ऐतिहासिक होने के बावजूद इसको कोई खरीददार नहीं मिल रहा। घर की मौजूदा कीमत महज 1 लाख 5 हजार डॉलर तक आ चुकी है। पर इस भूतहे घर को खरीदने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा। ये घर आखिरी बार 1 लाख 69 हजार डॉलर में बिका था। पर घर को खरीदने वाले व्यक्ति की महज कुछ समय में ही मौत हो गई।



अमेरिका के राष्ट्रीय धरोहरों में नामित ये भवन 2010 से खरीददार के इंतजार में है। पर गूगल पर इन तस्वीरों के आने के बाद लोग इसके आसपास जाने से भी कतराने लगे हैं।
source : dailymail
इस बिल्डिंग के भूत गूगल के कैमरे में कैद हो गए इस  बिल्डिंग के भूत गूगल के कैमरे में कैद हो गए Reviewed by Menariya India on 11:08 PM Rating: 5