मंगल ग्रह पर है भूतों का बसेरा, रहता है इस रॉकस्टार का भूत!

नासा का दावा है कि वो मंगल ग्रह पर पानी के सबूत ढूंढ रहा है। साथ ही एलियंस की मौजूदगी भी। पर एलियन से जुड़ी खोजों को प्रकाशित करने वाली एक वेबसाइट का दावा है कि मंगल ग्रह पर न सिर्फ एलियंस रहते हैं, बल्कि वहां एलियंस के साथ ही पृथ्वी छोड़कर जा चुकी महान आत्माएं भी रहती हैं।



इसी कड़ी में उस वेबसाइट का दावा है कि महान रॉकस्टार में शुमार किए जाते रहे एल्विस ऑरोन प्रेस्ले मंगल ग्रह पर धमाल मचा रहे हैं, वो भी एलियन बनकर। इसका मतलब ये हुए कि एल्विस ऑरोन प्रेस्ले मंगल ग्रह पर रहते हैं, वो भी एलियस के अवतार में।



एल्विस ऑरोन प्रेस्ले के बारे में ये दावा किया है एलियन हंटर नाम की वेबसाइट ने। जो नासा द्वारा जारी किए गए तस्वीरों में एलियंस के होने की संभावनाएं खोज रहा है। एलियन हंटर का दावा है कि पिछले 3 सालों में नासा अपनी ही 10 तस्वीरों में मौजूद रहे मानव जैसी आकृतियों के बारे में चुप्पी साधे हुए है, जो कि एलियन हो सकते हैं।

एलियन हंटर स्कॉट सी वेरिंग का दावा है कि वो लगातार नासा द्वारा जारी तस्वीरों में जीवन को ढूंढ रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने एक तस्वीर को खंगाला, और 5 गुना तक जूम किया, तो उसमें छोटी सी मानवीय आकृति दिखी। और जब उन्होंने तस्वीर को जूम किया, तो रॉकस्टार एल्विस ऑरोन प्रेस्ले की तरह आकृति उभरी। इस वेबसाइट का दावा है कि मंगल ग्रह पर एल्विस ऑरोन प्रेस्ले रहते हैं, वो भी एलियन की शक्ल में।

एल्विस ऑरोन प्रेस्ले की मौत सन 1877 में हुई थी, जिनकी मौत अबतक एक रहस्य बनी हुई है। इस वेबसाइट का दावा है कि वो मंगल ग्रह पर एलियन के तौर पर रहते हैं और ताजा तस्वीर उन्ही की है, जिसमें वो अपनी जानी पहचानी मुद्रा में खड़े हैं।

Image source: dailystar

मंगल ग्रह पर है भूतों का बसेरा, रहता है इस रॉकस्टार का भूत! मंगल ग्रह पर है भूतों का बसेरा, रहता है इस रॉकस्टार का भूत! Reviewed by Menariya India on 10:49 PM Rating: 5