10 जगह, जंहा आप खुल कर ही नहीं, खोल कर भी कर सकते है मस्ती

माना कि फैमिली के साथ घूमने का अपना मज़ा है, लेकिन कभी-कभी सिर्फ़ कुछ एक दोस्तों या अपने पार्टनर के साथ ट्रिप पर जाना चाहिए. क्योंकि कुछ जगह सिर्फ दोस्तों साथ ही अच्छी लगती हैं. सोचिये 'दिल चाहता है' में तीनों दोस्त अपने-अपने घरवालों को ले लेकर घूमने जाते, तो क्या होता?

अब जैसा कि आप मेरी बात से सहमत हो ही गए हैं, तो चलिए आपको 10 ऐसी जगहें बता देते हैं, जहां आपको दोस्तों और अपने पार्टनर के साथ जाना चाहिए। हां, बच्चे भी नहीं।


1. Mykonos, Greece





ख़ुद को ‘पार्टी एनिमल’ यानि दिन-भर पार्टी करने वाले लोगों के लिए ये जगह स्वर्ग से कम नहीं है। 4 क्या यहां 10 भी बज जाएं, तो भी पार्टी बाक़ी रहती है। सुबह से लेकर अगली सुबह तक यहां पार्टी चलती रहती है। अब आप को देखना है, आप कब तक पार्टी करना चाहते हैं। Mykonos से थोड़ी ही दूर Cavo Paradiso के लिए आपको बस मिल जाएंगी यही वो जगह है, यहां Parties का दौर चलता है। लेकिन, यहां बच्चों के साथ आने की ग़लती मत करना।



2. Atlanta, Georgia, United States



America के Atlanta City में एक जगह है Las Vegas, जहां दुनिया भर के पब्स हैं। लेकिन हम आपको यहां जाने के लिए नहीं कह रहे हैं, हम बात कर रहे हैं Atlanta के दूसरे चेहरे की, जो कुछ ज़्यादा ही रंगीन-मिजाज़ हैं। ये जगह परफेक्ट है दोस्तों के साथ एक मज़ेदार शाम के लिए। अगर आपको कोई दोस्त कुछ ही समय में शादी करने वाला हो, तो उसे ज़रूर यहां लेके आएं।



3. Bangkok,Thailand



मेरा विनम्र निवेदन है, कभी Bangkok अपनी फैमिली के साथ मत जाना। वैसे Bangkok में सबके लिए कुछ न कुछ है, लेकिन यहां आप दोनों ही जाएं तो बेहतर होगा। यहां आप अपनी हर तरह की फैंटसी को पूरा कर सकते हैं, रेव पार्टी से लेकर इंटिमेट मसाज पार्लर, आपको सब कुछ मिल जाएगा।



4. Saint Tropez, France




इस जगह को आपने कई Bollywood मूवीज़ में देखा होगा। फ्रांस में स्थित सेंट ट्रोपेज़ पहले मछुवारों का गांव हुआ करता था। 60 के दशक में कुछ अमीर लोगों ने इसे पार्टी करने की जगह के तौर पर चुना, तब से आज तक ये जगह अमीरों और माध्यम वर्ग के लोगों की पसंदीदा जगहों में से एक है। हालांकि अब यहां नांव की जगह प्राइवेट Yatch ने ले ली है और ये फ्रांस के सबसे पॉपुलर पार्टी डेस्टिनेशंस में से एक है।




5. Turks and Caicos Islands, South-East of the Bahamas




अगर दुनिया के सबसे सुन्दर Beach देखने हैं, तो इससे बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती। Beach में आराम से लेट कर कुछ देर के लिए सब कुछ भूल जाइए। यहां के रेस्टोरेंट्स 24 घंटे खुले रहते हैं। तो, सोच क्या रहे हो, निकल पड़ो और कुछ पलों के लिए ख़ुद को आज़ाद कर दो।


6. Osaka, Japan



जापान के लोग अपनी क़ाबिलियत और कर्मठता के लिए जाने जाते हैं। लेकिन आपको पता है, वो मस्ती करने कहां जाते हैं? Osaka, जापान का तीसरा सबसे बड़ा शहर है। ये शहर उस अल्हड़ जवान लड़की की तरह है, जिसे वो सब कुछ करना है, जिसके लिए ज़माना मना करता है। Osaka जाने पर आपकी दिन और रात, दोनों ही व्यस्त रहेंगी। इस शहर में एक ऐसी मशीन है, जिससे आप इस्तेमाल किये हुए अंडरगार्मेंट्स ख़रीद सकते हैं।



7. Cap D'agde, France




वैसे तो दुनिया में एडवेंचर करने की कई जगह हैं, लेकिन फ्रांस के Cap D'agde में पूरे यूरोप से लोग 'सेक्शुअल एडवेंचर' करने आते हैं। न ये शहर अपने सैलानियों से कोई पर्दा करता है, न ही यहां आने वाले टूरिस्ट। विश्व के सबसे बेहतरीन Beach, Bars, रेस्टोरेंट्स, क्लब्स आपको यंहा मिल जाएंगे। इस जगह पर किसी तरह की कोई रोक-टोक या मनाही नहीं है। गर्मियों में तो ये शहर वर्ल्ड की एकमात्र 'न्यूड सिटी' का तमगा हासिल करता है। जहां जोड़े सनबाथ से लेकर सेक्स, एक साथ करते हैं।



8. Cape Verde, Off the North-West Coast of Africa



अफ्रीका के उत्तरी-पश्चिमी छोर पर स्थित केप वर्ड में मनोरंजन के ढेर सारे साधन हैं, जैसे: स्नोर्कलिंग, व्हेल वॉचिंग, ट्रेकिंग, काईट सर्फिंग। ये सब चीज़ें तो आप फैमिली के साथ भी एन्जॉय कर सकते हैं, लेकिन शाम ढलते ही नज़र आता है इस डेस्टिनेशन का ग्लैमरस चेहरा। पूरी रात म्यूज़िक चलाकर पार्टी करते युवक, रेव पार्टी में मस्त लोग, यहां की नाईट लाइफ किसी क़ीमत पर नहीं छोड़नी चाहिए।



9. Cabo San Lucas,Mexico



नार्थ अमेरिका के कई लोग गर्मियों से पहले Cabo San Lucas जाते हैं। मेक्सिको की ये जगह है फुलटू पार्टी प्लेस।




10. Amsterdam,Netherlands



एम्स्टर्डम वो जगह है जहां दुनिया-भर के मस्तीज़ादे पहुंचते हैं। बैकपैकर्स, स्टूडेंट्स से लेकर कई बार तो वहीँ के स्थानीय लोग भी पहुंच जाते हैं। इस शहर की खूबसूरती ये है, कि यहां रात दिन से ज़्यादा जवान होती है।
10 जगह, जंहा आप खुल कर ही नहीं, खोल कर भी कर सकते है मस्ती 10 जगह, जंहा आप खुल कर ही नहीं,  खोल कर भी कर सकते है मस्ती Reviewed by Menariya India on 9:32 PM Rating: 5