देखे तस्वीरें : दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, उम्र 10 साल

रूस की 9 साल की क्रिस्टीना पिमेनोवा को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की कहा जा रहा है। क्रिस्टीना का जन्म 27 दिसंबर, 2005 को हुआ था। क्रिस्टीना पिमेनोवा ने अमेरिका की जानी मानी कंपनी एलए मॉडल्स के साथ एक बड़ी डील साइन की है। और दिलचस्प बात तो ये है कि क्रिस्टीना अभी महज 10 साल की है।



क्रिस्टीना कम उम्र में नामी-गिरामी कंपनी के साथ काम करने के अलावा अपनी तस्वीरों पर आपत्तिजनक कमेंट्स को लेकर भी चर्चा में है। पिछले साल क्रिस्टीना की मां ने सोशल साइट पर क्रिस्टीना की कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की थीं जिन पर तारीफ के साथ-साथ आपत्तीजनक कमेंट भी आए थे।



क्रिस्टीना के सोशल मीडिया एकाउंट्स उनकी मां ग्लीकेरिया पिमेनोवा हैंडल करती हैं।  क्रिस्टीना 3 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं और वोग, अरमानी, बेनेटन जैसे नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।


क्रिस्टीना इससे पहले भी डोल्शे एंड गबाना, अरमानी एंड बेनेटन, रोबर्टो कवाली नामी फैशन कंपनियों की मॉडल रह चुकी हैं। क्रिस्टीना की मां गिलकेरिया भी पहले मॉडल रह चुकी हैं।




आगे देखें क्रिस्टीना की खूसरत तस्वीरें।

















Tag : 10 Year Old, America, Kristina Pimenova, model, photo gallery, Russian girl
देखे तस्वीरें : दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, उम्र 10 साल देखे तस्वीरें : दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, उम्र 10 साल Reviewed by Menariya India on 11:19 PM Rating: 5